Dog Attack News: आवारा कुत्तों के झुण्ड ने एक मासूम और दो महिलाओं को घेरकर नोचा, हमले में महिला के गाल और होंठ को नोंच कर खा गए

Table of Contents

Dog Attack News

देश के कोने कोने में आवारा कुत्तों की दहशत ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है. आये दिन कुत्तों द्वारा किसी न किसी को गंभीर रूप से नोचने की खबर सुर्ख़ियों में आ रही है यही नहीं कभी कभी तो इन आवारा कुत्तों के हमले में पीड़ित की मौत तक हो गयी है. ऐसी ही एक खबर सामने आ रही है राजस्थान(Rajasthan) के रींगस के आभावास गांव में एक ही दिन में तीन लोगों पर कुत्तों के हमले(Dog Attack News) से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

Dog Attack News
Dog Attack News

गंभीर हालत में जयपुर के लिया किया गया रेफेर 

राजस्थान के रींगस के आभावास गांव से आई इस खबर ने सभी को सन्न कर दिया है. बता दें कि बीते दिन यानी ​​​​​​​रविवार को एक बच्चे और दो महिलाओं पर आवारा कुत्तों ने हमला कर पूरे मुंह को नोच लिया।जिसके बाद तीनों पीड़ितों को गंभीर हालत में रींगस के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां हालत बिगड़ने के बाद बच्चे को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया।

Dog Attack News
Dog Attack News

घटना के बाद दहशत में स्थानीय लोग 

एक ही दिन में तीन लोगों को बेहरहमी से नोचने की खबर सुनकर स्थानीय लोगों में आवारा कुत्तों के दहशत का माहौल बना है. लोगों की मानें तो इन कुत्तों के आतंक ने उनका बाहर निकलना दूभर कर दिया है. इस दौरान गांव वालों ने घटना की जानकरी देते हुए बताया कि लक्की बेनीवाल आज सुबह घर से राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय भगत सिंह नगर आभावास की ओर जा रहा था। इस दौरान आवारा कुत्ते ने उसपर जोरदार हमला कर दिया। गाल को नोंच कर मांस निकाल लिया। जिसे इलाज के लिए जेडी हॉस्पिटल रींगस में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर किया गया है।

Read More: RAJASTHAN NEWS: गहलोत सरकार के मंत्री के भतीजे ने दिखाई दबंगई, पावर के नसे में चूर होकर होटल में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

वहीं इसके साथ ही सुप्यार देवी शर्मा आभावास गांव के मुख्य बाजार में अपने घर के सामने खड़ी थी तभी अचानक कुत्ते ने महिला पर हमला कर दिया। यही नहीं बता दें कि छोटी देवी निवासी ढाणी बंधावाली तन आभावास अपने खेत में काम कर रही थी। इस दौरान आवारा कुत्तों के झुंड ने खेत में ही घेरकर हमला कर उनका एक गाल और होंठ खा गए।