JAIPUR: बदमाशों ने सरेआम 2 युवकों को मारी गोली

RAJSTHAN: Jaipur में डीसीपी बंदिता राणा ने बताया है कि, सुबह करीब 4:00 बजे अजमेर रोड स्थित शिवम रिसोर्ट के पास कुछ बदमाशों ने फायरिंग की थी। आपको बता दें कि यह बदमाश दोसा के रहने वाले है, जहां पर उन्होंने दो युवकों को गोली मारी है। पहले उन्होंने फॉर्च्यूनर गाडी को टक्कर दी फिर अंधाधुंध गोलियां चलाई।

बदमाशों ने सरेआम 2 युवकों को मारी गोली

दो युवक गाडी में सवार होकर आ रहे थे, जहां पर बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी, फायरिंग में दो युवकों को गोली लगी है, वही एक युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना Jaipur के भांकरोटा इलाके की बताई गई है। इसी दौरान आरोपी कमलेश और वेद प्रकाश ने पहले गाड़ी को टक्कर मारी उनके बाद कमलेश्वर वेद प्रकाश ने युवकों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें दयाराम और धर्म चंद को गोली लगी है। उसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

इस समय राजस्थान में इस तरह की वारदातें होना आम हो गया है, आए दिन कोई ना कोई बदमाश सरेआम लोगों पर हमला और फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। इसके पहले भी एक व्यापारी के ऊपर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला किया था और उसे गोली मार दी थी।

अब एक और घटना उसी तरह से सामने आई है, जहां पर दो युवकों पर भी फायरिंग की गई है, लेकिन इस समय गहलोत सरकार इस तरह की घटनाओं पर किसी तरह से रोक लगाने में नाकामयाब होते हुए दिखाई दे रही है। इस समय डीसीपी वंदिता राणा ने बताया है कि, घटना के आसपास लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं ताकि बदमाशों की तलाश की जा सके, लेकिन अब तक कोई भी बदमाश उनकी गिरफ्त में नहीं पहुंचा है।

Jaipur में पिछले कुछ ही महीनों में फायरिंग के अलग-अलग जगहों पर कई घटनाएं देखी गई है, 14 जनवरी से लेकर अब तक यहां पर 5 से 7 वारदातें ऐसी हुई है, जिसमें फिरौती और फायरिंग करने की घटनाएं हुई है।