Congress Vidhayak Krishna Poonia के खिलाफ CBI ने जारी किया वारंट

Congress Vidhayak Krishna Poonia: कुछ समय पहले चुरू जिले के राजगढ़ पुलिस थाने के थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने अपनी सरकारी क्वार्टर में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली थी। जिसके बाद जांच शुरू हुई थी और मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें विश्नोई कि पिछले कुछ समय से तनाव में होने की बात भी सामने आई थी, जिसका उन्होंने सुसाइड नोट में जिक्र किया था।

Congress Vidhayak Krishna Poonia की बढ़ी मुसीबते

इसके बाद उन पर राजनीतिक दबाव की बातें भी सामने आ रही थी। वही CI की पत्नी उमेश, पुत्र लक्ष्य, और पुत्री थी। सीबीआई जांच के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा था इसके अलावा कई सांसद और विधायकों ने भी इस मामले में सीबीआई की जांच मांगी थी। इसके बाद सरकार पर दबाव सामने आया तो सीबीआई को यह केस दे दिया गया था। अब इसमें एक नया मोड़ सामने आया है जिसमें Congress Vidhayak Krishna Poonia के खिलाफ सीबीआई कोर्ट ने वारंट से तलब किया है और उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज किया गया है।

 

अब इस समय चूरू के Congress Vidhayak Krishna Poonia की भी मुसीबत बढ़ते हुए देखी गई है, क्योंकि यह मामला काफी चर्चित रहा है और इसमें एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड केस में जोधपुर सीबीआई कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए अब पूनिया को 10 हजार के जमानती वारंट से तलब कर दिया है। जोधपुर की मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट सीबीआई कोर्ट के न्यायाधीश डॉ पवन कुमार विश्नोई ने सीआई विष्णु दत्त सुसाइड केस में धारा 306 के तहत इस मामले में संज्ञान लिया है।
इस मामले के दर्ज होने के बाद विधायक पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दुष्ट प्रेरित करने का मुकदमा चलेगा। आपको बता दे की, सीआई की कॉल डिटेल में भी कृष्णा पूनिया का नंबर मिला था, उनके परिजनों ने विधायक की ओर से उन्हें धमकाने के भी आरोप लगाए थे।