Congress Neta के बिगड़े बोल, जिलाधिकारी को बोले अपशब्द

चुनाव आते ही नेताओं को जनता के हितैषी बनने की होड़ मच जाती है,पर इस दौरान वो भूल जाते हैं कि शब्दों को मर्यादित रखना कितना जरूरी है। हितैषी बनने के लिए ही एक Congress Neta अपनी मर्यादा भूल कर जिलाधिकारी महोदय को अपशब्द बोल गये

Congress Neta पूर्व विधायक के अमर्यादित बोल

सागर में कलक्टर आफिस के सामने विरोध दर्ज करते करते Congress Neta सुरेंद्र चौधरी ने शब्दों कि सारी मर्यादा लांघ दी। कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक सुरेंद्र चौधरी ने जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री का चापलूस बता दिया। जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी मंत्रियों का चापलूस भी बताया।

काम के ठेके मंत्रियों के चहेतों को दिलाते हैं जिलाधिकारी

सुरेन्द्र चौधरी ने कलक्टर दीपक आर्या पर आरोपों की झड़ी भी लगा दी।उनके अनुसार आंगनबाड़ी से लेकर अन्य योजनाओं में कलक्टर की मनमानी चल रही है, वो बस मंत्रियों के चहेतों को ठेके आवंटित कर रहे है।
जिले के चर्चित जग्गू हत्याकांड के अभियुक्तों मिश्रीचंद गुप्ता और उनके भाइयों की भी गिरफ्तार नही किया जा रहा है , क्योंकि वो भाजपा से संबंध रखते हैं।

भाजपा ने कर दिया था मिश्रीचंद को निष्कासित

जग्गू हत्याकांड में अभियुक्त बनाए जाने पर भाजपा ने मिश्रीचंद को पार्टी से निलंबित कर दिया था। फिर भी Congress Neta जी के जिलाधिकारी को अपशब्द जारी रहे। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पूर्व विधायकों को आड़े हाथ लिया है और उनके बयान को बहुत ही खराब बताया है।