राजस्थान में कांग्रेस ने चला रखा है फिल्म बदलापुर का ट्रेलर, बीजेपी नेता अरुण सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना..

राजस्थान में चुनावी माहौल के बीच सोमवार को भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक की गई. इस बैठक में भाजपा राजस्थान के तमाम नेता और मंत्री समेत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा पहुँचे. राजस्थान में हुई इस बैठक में भाजपा नेता अरुण सिंह ने प्रेस वार्ता की. जिसमें उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी नेता अरुण सिंह ने कहा की भाजपा के खिलाफ साजिश की जा रही है. लगातार जनता को भड़काने के लिए भाजपा पर धौरी राजनीति करने के आरोप लगाए जाते है.

जेपी नड्डा का हुआ जोरदार स्वागत..

आपको बता दें की इस से पहले राजस्थान में भाजपा की जिला कार्यकारिणी बैठक हो चुकी है. हालांकि इस बार भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में भाजपा ने तमाम इंतेजाम किए थे. जिनमें लोक संगीत सभी के आकर्षण का केंद्र बना. इसके अलावा अरूण सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष में बैठी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी की राजनीति पर बात की.

कांग्रेस ने चला रखा है फिल्म बदलापुर का ट्रेलर..

जयपुर में आयोजित भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति मे पहुंचे प्रभारी अरूण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत मे कहा कि लोकतंत्र मे शुचिता कायम रहनी चाहिए, नहीं तो लोकतांत्रिक व्यवस्था खराब होती है, राजस्थान कांग्रेस में प्रतिशोध की राजनीति चल रही है । प्रतिशोध की राजनीति ने प्रदेश का बंटाधार कर दिया है। राजनीति का गंदा चित्रण राजस्थान मे देखने को मिल रहा है। कांग्रेस के बड़े नेता आपस में नकारा ,निकम्मा, गद्दार,बिना हड्डी की जीभ,पेपर लीक मे जादुगरी जैसे शब्दों के इस्तेमाल से राजस्थान के मुद्दों को भुलाया जा रहा है। 4 साल में 400 बार कांग्रेसियों के झगड़े ने हाईकमान तक को चुनौती दे डाली। मुख्यमंत्री और पायलट में आपसी मनमुटाव सामने आ रहा हैं, जिसके चलते जनता पीस रही है. प्रदेश में जैसे ‘बदलापुर फिल्म’ का ट्रेलर चल रहा हो ऐसा लग रहा है.