भारत को बांटने में कांग्रेस का हाथ है, राजस्थान से राहुल गांधी पर जमकर बरसे बीजेपी मंत्री..

राजस्थान में बीजेपी की जनआक्रोश यात्रा अपने अंतिम दौर में है लेकिन जोश खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को बीजेपी की जनआक्रोश यात्रा के स्टेज से कांग्रेस पर जमकर सवाल उठाए गए. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने देश को कई बार बांटा है. कांग्रेस ने भारत के जाति और भाषा के आधार पर टुकड़े किए है.

कांग्रेस सरकार ने भारत को बांटा : गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के तीखे बाणों का सिलसिला यहीं नहीं रूका. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार ने भारत के टुकड़े करने स्वीकार किए है और अब उनके युवराज भारत को जोड़ने का दिखावा कर रहे हैं लेकिन जनता अब इतनी भोली नहीं रही कि इन लोगों के दिखावे को समझ न सके. बीजेपी मंत्री ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी कटघरे में खड़ा कर दिया.

उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत को खुद ही अपने आपको बेबस बता देते है तो उनसे कोई क्या उम्मीद लगा सकता है. आपको बता दें कि मंगलवार को लूणी विधानसभा क्षेत्र के पाल इलाके में बीजेपी की जनआक्रोश सभा का आयोजन किया गया था. जिसमें गजेंद्र सिंह शेखावत के अलावा बीजेपी के कई नेता भी शामिल हुए थे.