पेपर लीक मामले में कांग्रेस ने अपनाई बीजेपी की रणनीति, बुलडोजर कार्यवाही का लिया सहारा…

राजस्थान में इस वक्त पेपर लीक का मामला ट्रेंड में चल रहा है. एक तरफ युवाओं में आक्रोश चरम सीमा पर है और दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार का पेपर लीक के आरोपियों पर बड़ा एक्शन सामने आया है. सोमवार को कांग्रेस सरकार ने पेपर लीक के मुख्य आरोपी सुरेश ढाका के कोचिंग सेंटर पर बुलडोजर चला दिया है. जिससे सुरेश ढाका का कोचिंग सेंटर पूरी तरह धवस्त हो चुका है.

कांग्रेस की बुलडोजर कार्यवाही पर उठे सवाल..

आपको बता दें कि राजस्थान में अब तक 18 पेपर लीक हो चुके हैं. जिसमें से सेकेंड ग्रेड टीचर परीक्षा में पेपर लीक के आरोपी सुरेश ढाका पर अशोक गहलोत सरकार की बड़ी कार्यवाही देखने को मिली है. जिसके चलते सुरेश ढाका के जयपुर में स्थित अधिगम कोचिंग इंस्टीट्यूट पर जेडीए ने बुलडोजर कार्रवाई की है.

हालांकि इस कार्यवाही की चर्चा इसलिए भी ज्यादा हो रही है क्योकि अधिकांश मुद्दो में जब योगी सरकार बुलडोजर कार्यवाही करती है तो कांग्रेस भाजपा को घेरती नजर आती है. जिसके चलते कांग्रेस द्वारा की गई बुलडोजर कार्यवाही पर अब कई सवाल उठाए जा रहे हैं. इतना ही नहीं बुलडोजर कार्यवाही के बाद कांग्रेस को इस बात पर भी घेरा जा रहा है कि क्या राजस्थान में अपनी राजनीति को बचाए रखने के लिए क्या उन्हें बीजेपी की रणनीति का सहारा लेना पड़ रहा है.