Rajasthan Election 2023: सीएम गहलोत ने लिया बड़ा फैसला, राजस्थान में मनचलों को धोना पड़ेगा सरकार नौकरी से हाथ

Table of Contents

Rajasthan Election 2023

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में मनचलों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन लेगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि समय से अधिक वक्त के लिए खुलने वाले बार और नाइट क्लबों पर सख्ती के साथ कार्रवाई की जाएगी। इन क्लबों के मैनजरों के साथ मालिकों की जिम्मेदारी तय की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वाले ऐसे क्लबों का लाइसेंस निरस्त कर दिया जाएगा।

miscreants are not well in Rajasthan
miscreants are not well in Rajasthan

कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में सीएम गहलोत

सीएमआर पर कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में सीएम गहलोत के दौरान कहा कि महिलाओ और कमजोर तबके के लोगों के विरूद्ध अपराधों की रोकथाम हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी। मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को स्पेशल ऑपरेशन चलाकर मनचलों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- CONVERSION: मस्जिद में मौलवी करा रहा था मतांतरण, महिलाओं ने चप्पलों से पीटा

मनचलों का रिकॉर्ड होगा दर्ज

मुख्मयमंत्री ने मीटिंग में कहा कि मनचलों का रिकॉर्ड संभालकर रखा जाए और इनका प्रमाण पत्र तैयार किया जाए जिसमें छेड़छाड़ लिप्त सर्टिफिकेट दिया जाएगा। उन्होंने कहा आदतन मनचलों के खिलाफ सरकारी नौकरी से अयोग्य घोषित करने की कार्रवाई की जाए। ताकी वह अपने करियर के बारे में गंभीरता के बारे में सोचे। अब प्रदेश में मनचलों की अवारा गर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

भीलभाड़ा दुष्कर्म की मुख्यमंत्री ने की कड़ी निंदा

भीलभाड़ा में नाबालिग से दुष्कर्म की कड़ी निंदा और दुख जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस इस मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करे और अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने का प्रयास करे। गहलोत ने घटना पर ये भी कहा कि इसको राजनीतिक रंग देने के प्रयास लगातार किए जाए रहे हैं, ये बिल्कुल भी ठीक नहीं है। इस बैठक में कई मंत्री और कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे थे।