CM Gahlot की क्या है तैयारी

CM Gahlot ड्रीम बजट को लेकर अधिकारियों के साथ लगातार कर रहे मंथन, एक सप्ताह से सीएम आवास से नहीं निकले बाहर,
राजस्थान सरकार इस समय अपना पूरा ध्यान 10 फरवरी को पेश करने वाले बजट पर दे रही है। यह इस बार आने वाले चुनावों को लेकर भी खास माना जा रहा है, क्योंकि कुछ ही महीनों बाद राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में हर वर्ग के लोगों को साधने का भी प्रयास सरकार करने जा रही है।
CM Gahlot का ड्रीम बजट है, कुछ खास
इसके लिए लगातार प्रयास जारी है, सरकार अपने एसडीम बजट को लेकर काफी उत्साहित भी दिखाई दे रही है और लगातार अधिकारियों के साथ मीटिंग से भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसलिए एक सप्ताह से अधिक समय से सीएम आवास से बाहर नहीं निकले हैं और लगातार इस पर मंथन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
आपको बता दें कि यह CM Gahlot का पांचवा और अंतिम बजट होगा जो कि 10 जनवरी को पेश किया जाएगा। इस बजट के सहारे CM Gahlot सभी के हितों को ध्यान में रखते हुए कुछ ना कुछ लाभ प्रदान करते हुए दिखाई देंगे।
CM Gahlot लगातार वित्त विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए नजर आ रहे हैं और अपने बजट को अंतिम रूप देने के लिए काफी प्रयास भी कर रहे हैं। इसके लिए लगातार उनके आवास पर मंथन चल रहा है। 10 फरवरी को विधानसभा में सुबह 11:00 बजे अपनी सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट लेकर यहा पहुंचने वाले हैं और इसके लिए CM Gahlot ने हाल ही में अपना दिल्ली जाने का दौरा भी रद्द कर दिया था, अब उनका यह दौरा 10 फरवरी के बाद ही तय हो पाएगा।
मुख्यमंत्री इस बार अपने बजट के माध्यम से राजस्थान के युवाओं और किसानों को लाभ देना चाहते हैं, ताकि आने वाले चुनावी समय में किसी तरह का कोई मुद्दा खड़ा ना हो। इसलिए कई बार उन्होंने सार्वजनिक मंच से भी कहा है कि, सरकार का पांचवां और अंतिम बजट युवा और किसानों के हितों में ध्यान रखते हुए बनाया गया है।