CM Gehlot: राजस्थान में माफियाओं को CM गहलोत की खुली चेतावनी, कहा- प्रदेश में कानून का पालन करें… वरना बख्शा नहीं जाएगा

CM Gehlot

CM Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में शराब बजरी सहित अन्य माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि वह कानून का पालन करें नहीं तो उन्हें कतई बख्शा नहीं जाएगा। बुधवार की रात पुलिस मुख्यालय में रिव्यू मीटिंग के बाद सीएम गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्य में हमारी प्राथमिकता है कि कानून का राज रहे।

CM Ashok Gehlot press conference
CM Ashok Gehlot press conference

सीएम गहलोत ने केंद्रीय एजेंसी पर साधा निशाना 

सीएम गहलोत ने केंद्रीय एजेंसियों को टारगेट करते हुए कहा कि प्रदेश में केंद्रीय एजेंसियों के द्वारा की जा रही जांच से हम डरने वाले नहीं हैं। गहलोत ने जमीन मामलों पर बोलते हुए कहा कि जमीन से संबंधित मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब इसके लिए एक कमेटी बनेगी और वहीं इसकी निष्पक्ष जांच करेगी। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने राजस्थान में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। जिसका राज्य के सभी लोगों को लाभ मिला है।

ये भी पढ़ें- DAMOH SCHOOL HIJAB CONTROVERSY: IAS नियाज खान ने जबरन धर्मांतरण करा रहे मौलवियों को दिखाया आईना, जान कर रह जाएंगे हैरान

पेपर लीक मामले में हुई कार्रवाई 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हमने प्रदेश में एफआईआर दर्ज करना अनिवार्य किया। साथ ही थानों में स्वागत करने का कक्ष बनाया गया ताकी वहां पर आने वाले लोगों को अच्छा माहौल मिल सके। वहीं, पेपर लीक मामले के एक सवाल का जवाब देते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि हमने पेपर लीक वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की और उन्हें समय पर जेल में डाल दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में विपक्ष बहुत आलसी रहा, अगर वो राज्य में सही आंदोलन करती तो हम कई गलत काम को सही कर देते।

राजस्थान शांति और सद्भाव का प्रतीक बना: CM 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान शांति और सद्भाव का प्रतीक बन गया है, प्रदेश में आम लोग भयमुक्त रहे और सांप्रदायिकता का माहौल न बने, अफवाहों पर अंकुश लगाना और कानून व्यवस्था चाकचौबंद रहे। इसके लिए हमने तरह से प्रयास किए। उन्होंने पुलिस कार्यों पर संतुष्ट व्यक्त करते हुए कहा कि अन्य राज्यों के मुकाबले राजस्थान की पुलिस काफी सजग और संवेदनशील रही।

ये भी पढ़ें- ROORKEE NEWS: हिजाब पर विवाद, स्टेटस लगाने पर दो गुट भिड़ें… हथियार के वार से एक स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल