Cabinet Minister Smriti Irani की बेटी की शादी आज,

Table of Contents

Cabinet Minister Smriti Irani की बेटी की शादी की भव्य तैयारी

इस समय राजस्थान में Cabinet Minister Smriti Irani की बेटी की शादी की सारी तैयारियां शुरू हो गई है। आपको बता दें कि उनकी बेटी की शादी आज होने वाली है, जिसमें कई बड़े मेहमानों के आने की भी संभावनाएं देखी जा रही है। वही स्मृति ईरानी भी इस शादी में शामिल होने के लिए बुधवार को जोधपुर पहुंच चुकी है। यहां से वह सीधी खींवसर के लिए रवाना हो जाएंगी।

Cabinet Minister Smriti Irani की बेटी की शादी आज

जब Cabinet Minister Smriti Irani जोधपुर पहुंची थी तो उन्हें लेने के लिए पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर पहुंचे थे और उनके साथ ही वह रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि, इस विवाह समारोह की पूरी जिम्मेदारी खुद पूर्व मंत्री खींवसर ने अपने ऊपर ले रखी है और वही शादी की सारी तैयारियों की देखरेख भी करते हुए नजर आ रहे हैं। यह शादी 9 फरवरी को खींवसर फोर्ट में ही संपन्न होने वाली है।

9 फ़रवरी की शाम होगी शादी

शादियों की रस्में शुरू हो चुकी हैं और बुधवार को मेहंदी का प्रोग्राम रखा गया था उसके बाद हल्दी की रस्म पूरी हुई है। खींवसर फोर्ट को पूरी तरह से सजाया गया है। इसके लिए फोर्ट में अलग से लाइट लगाई गयी है, जिससे इस किले की सुन्दरता और अधिक बढ़ गयी है। 9 फरवरी की शाम को यहां शादी संपन्न होने वाली है।

Read More : RAJASTHAN SECRETARIAT के कर्मचारियों ने 11 सूत्रीय मांगो को लेकर दिया धरना

500 साल पुराना है इस किले का इतिहास

राजस्थान का खींवसर किला काफी पुराना है। इसका इतिहास करीब 500 साल पुराना है और यह काफी खूबसूरत भी है। इसका सनराइज और सनसेट दोनों ही काफी खूबसूरत माने जाते हैं और इसे देखने के लिए लोग अलग-अलग जगहों से भी लोग आते हैं। शादी में 50 से ज्यादा वीवीआईपी मेहमान आने की भी संभावना है। वहीं कई राजनीतिक हस्तियां भी इस शादी में शामिल होंगी।