BJP की विधायक दल की बैठक रही बेनतीजा

Table of Contents

BJP के इस नेता का नाम आया सामने

पिछले दिनों BJP द्वारा बीजेपी विधायक दल की बैठक रखी गई थी, जहां पर नेता प्रतिपक्ष के लिए निर्णय होना था। नेता प्रतिपक्ष तय करने के लिए राजस्थान विधानसभा ने यह बैठक बुलाई थी, लेकिन इसका नतीजा कुछ भी नहीं निकला है और अंत में इस का निर्णय हाईकमान के ऊपर छोड़ दिया गया है। वही अब इस बात का फैसला लेगा कि, कटारिया की जगह पर कौन सा नेता प्रतिपक्ष होगा।

विधायक दल की बैठक में नही लिया निर्णय

इसके साथ ही इस बैठक में यह भी देखा गया है कि, संबोधित करने वाले नेताओं के मुख्य सोफे पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और बीजेपी के सचेतक जोगेश्वर गर्ग को भी एक ही जगह पर देखा गया है। इन्हीं में से लग रहा है कि, अगला नेता प्रतिपक्ष बनाने की तैयारियां चल रही।

BJP विधायक ने कहा नहीं बनी सहमती

हालांकि BJP विधायकों ने बैठक के बाद यही कहा है कि नेता प्रतिपक्ष पर अभी किसी तरह का कोई निर्णय नहीं हुआ है और इस पर हाईकमान ही अपना फैसला सुनाने वाली है। यह बैठक करीब 1 घंटे चली बैठक में नेता प्रतिपक्ष के लिए स्ट्रांग नाम ओपन नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर का उभरा, लेकिन इस नाम पर किसी तरह से सहमति नहीं बन पाई। वहीं सूत्रों द्वारा बताया गया कि पार्टी हाईकमान के ऊपर इस समय निर्णय छोड़ा गया है।

Read More : AMIT SHAH से चित्तौड़गढ़ सांसद जोशी ने की मुलाकात

वहीं खबर यह भी आ रही है कि, इस समय अप्रत्याशित नाम की भी घोषणा की जा सकती है जो कि, विधानसभा चुनाव होने तक नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा सके। उसके बाद सीएम फेस को लेकर अभी तक कोई मैसेज भी ना जाए, क्योंकि पीएम मोदी के फेस पर ही विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारियां बीजेपी इस समय राजस्थान में कर रही है।