गहलोत के बयान पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का करारा जवाब, मुख्यमंत्री अपने गिरेबान में झांक कर देखें..

राजस्थान में धीरे-धीरे चुनावी माहौल बनता दिख रहा है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रस पार्टी आमने-सामने आ चुकी है. इस बीच बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस रैली में बीजेपी कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साध रही है. लेकिन हाल ही में इस रैली से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे रैली में डांस होता दिख रहा है.

मुख्यमंत्री अपने गिरेबान में झांक कर देखें : सतीश पूनियां

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही सीएम गहलोत ने जन आक्रोश रैली पर जमकर सवाल उठा दिए थे लेकिन अब बीजेपी राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने उनपर पलटवार किया है. प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अशोक गहलोत भाजपा की चिंता छोड़ें और अपने गिरेबान में झांक कर देखें. जिनके अपने घर शीशे के होते हैं वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते.

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ने राजस्थान के किसान, नौजवान, मातृशक्ति, वंचितों का इतना अपमान किया है कि राजस्थान की जनता अब उनको मुँह दिखाने लायक़ भी नहीं छोड़ेगी. सीएम आशोक गहलोत पर तीखा हमला करते हुए सतीश पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री उपहास और अहंकार मत पालिये. बीजेपी की यह जन आक्रोश यात्रा राजस्थान में 2023 में कांग्रेस के पतन और मुक्ति का कारण बनेगी.