BJP प्रदेशाध्यक्ष ने मूमल को भेजा क्रिकेट किट, कहा-‘खेलो और आगे बढ़ो’

इस समय राजस्थान की एक 14 साल की लड़की का वीडियो काफी वायरल हुआ है और इसे सभी लोगों ने काफी पसंद किया है। हम सभी जानते हैं कि, यह लड़की क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की तरह चौके और छक्के लगाने में काफी माहिर है।

BJP प्रदेशाध्यक्ष द्वारा मूमल को भेजा गया क्रिकेट किट

यह वीडियो राजस्थान के बाड़मेर जिले के शिव शेरपुरा कानासर गांव का है, जहां पर यह लड़की चौके और छक्के लगाते हुए नजर आ सकती है। आपको बता दें कि, यह लड़की मात्र अभी 14 साल की है और इसका क्रिकेट देखकर हर कोई समय काफी हैरान है। यह इस समय आठवीं क्लास में पढ़ाई कर रही है।

इस लड़की के पास इस समय पर्याप्त क्रिकेट किट मौजूद नहीं है, जिससे कि वह अपने आगे की प्रैक्टिस कर सके। लेकिन इस समय राजस्थान BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने इसे पीएम मोदी के वाइब्रेंट बॉर्डर विलेज प्रोग्राम के तहत कदम उठाते हुए उन्हें एक किट प्रदान किया है।

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया द्वारा लड़की को क्रिकेट किट दिया गया है, उसके बाद में उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि “आज बहुत खुशी हुई है चौके छक्के मारने वाली बाड़मेर की बेटी मूमल के पास क्रिकेट किट पहुंच गया है, जिससे वह आप अपने आगे की प्रैक्टिस आसानी से कर सकती है” पुनिया ने आगे लिखा है कि “बेटी खेलो और आगे बढ़ो खूब सारी शुभकामनाएं” उन्हें जोधपुर की बीजेपी पार्टी कार्यकर्ता रंजीत और बाड़मेर के कार्यकर्ता रुपाराम को भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने धन्यवाद दिया है और उन्होंने आग्रह स्वीकार कर लड़की तक क्रिकेट किट पहुंचाया है, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बीजेपी के इस कदम को लोगों ने भी काफी सराहा है।