राजस्थान में भाजपा नेता के बेटे पर दिनदहाड़े फायरिंग, मौके पे ही हुई मौत

राजस्थान में इस समय गैंगवार की घटनाएँ बढ़ गयीं हैं. हाल ही में जयपुर में फायरिंग की घटना के बाद चित्तौड़गढ़ में आज बदमाशों ने गोली मारकर एक बीजेपी नेता के बेटे की हत्या कर दी. की यह घटना किसी सुदूर इलाके में नहीं, बल्कि एक बड़े शहर में हुई है. यहां गुरुवार को एक युवक पर 10-12 राउंड फायरिंग की गई। हमले में मरने वाला युवक भाजपा नेता का बेटा था। घटना के बाद गुरुवार रात बड़ी संख्या में भाजपा नेता जिला अस्पताल के बाहर जमा हो गए.

पिता बालूलाल अंजना हैं भाजपा नेता 

चित्तौड़गढ़ जिले के छोटी सादड़ी के केसुंध थाना क्षेत्र में विकास उर्फ बंटिया अंजना नाम के 32 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गयी. उनके पिता बालूलाल अंजना भाजपा में नेता हैं। घटना चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा जेल के पास हुई। विकास अपने परिचितों से मिलने और बेटी की मौत पर दुख जताने गया था। घर गली में होने के कारण वह अपनी गाड़ी जेल के पास छोड़कर पैदल ही अपने घर चला गया।

10-12 राउंड हुई फायरिंग

अपराधियों के गुट ने विकास पर 10-12 राउंड फायरिंग की. बताया जाता है कि विकास को 8 गोलियां लगी थीं। फायरिंग के दौरान पास ही मौजूद उसके दो साथी मौके से चले गए, लेकिन फायरिंग बंद होने के बाद वापस लौट गए। बाद में वे आसपास के लोगों की मदद से विकास को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने इसकी जांच के लिए टीम गठित की है. डिप्टी एसपी आशीष कुमार ने बताया कि पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाजपा करेगी प्रदर्शन 

पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री चंदा कृपलानी सहित भाजपा नेता मृतक के घर पहुंचे, जिसके बारे में उनका दावा था कि वह 4 साल से भाजपा का सक्रिय सदस्य था। उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में, पार्टी के तीन से चार अन्य कार्यकर्ताओं को इसी तरह से मार दिया गया है। भाजपा इन हत्याओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। मृतक के पिता ने इसे राजनीति से प्रेरित हत्या बताया है।