BJP सांसद Ranjeeta Koli ने NCW को लिखा पत्र

“जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है राजस्थान पुलिस का कृत्य’ कठोर सजा की मांग

Ranjeeta Koli ने उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग, राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले नासिर और जुनैद को जलाकर हत्या के मामले में इस समय पुलिस कार्रवाई कर रही है। राजस्थान पुलिस द्वारा नामजद आरोपियों की तलाश में जगह-जगह पर दबिश भी दी जा रही है। लेकिन जानकारी के अनुसार 16-17 तारीख की रात में राजस्थान पुलिस ने हरियाणा पुलिस के साथ जिले के रहने वाले नामजद आरोपियों के घर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी।

बीजेपी सांसद Ranjeeta Koli ने उठाई आवाज

उसके बाद श्रीकांत की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी की पत्नी के साथ राजस्थान पुलिस ने मारपीट की है और उसके पेट में पल रहा बच्चा अब मारपीट के कारण मर चुका है। महिला के साथ हुई मारपीट करने की घटना का भरतपुर जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने खंडन किया है और उन्होंने इस बात को गलत ठहराया है, उन्होंने बताया है कि, यहां पर लगाए गए आरोप झूठे हैं राजस्थान पुलिस ने किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की थी वह उनके घर से तलाशी लेने गई थी और दोबारा लौटकर आ गई थी।

राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखा Ranjeeta Koli ने लिखा पत्र

इस मामले में अब भरतपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद Ranjeeta Koli ने इस मामले में आवाज उठाई है और उन्होंने सोमवार को एक पत्र राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष रेखा शर्मा को भी लिखा है और उन्होंने महिला के साथ भी मारपीट के बाद राष्ट्रीय पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। पत्र में सांसद रंजीता कोहली ने लिखा है कि, जिस तरीके से भरतपुर के दो युवकों को जिंदा जलाया की घटना सामने आई है, वह बेहद दुखद और निंदनीय है, लेकिन इस घटनाक्रम राजस्थान पुलिस पर भी जो आरोप लगे हैं उन पर भी कठोर कार्रवाई होना चाहिए।

महिला होने नाते समझती हूँ महिला का दर्द :Ranjeeta Koli

उन्होंने बताया है कि युवक को पकड़ने के लिए घर पर दबिश दी गई लेकिन घर पर नहीं मिलने पर परिवार वालों के साथ मारपीट और उनके पत्नी के साथ हुई बर्बरता और अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाएं। उन्होंने कहा में एक महिला होने के नाते में एक महिला का दर्द समझ सकती हूं, जब एक महिला अपने बच्चों को 9 महीने कोख में रखती है तो, उस महिला पर क्या गुजरती है लेकिन भरतपुर पुलिस ने उनके साथ जिस तरह से मारपीट की है, वह काफी गंभीर है वह आरोपी श्रीकांत की पत्नी कमलेश ने लगाए हैं।

Read More : CONGRESS है किसानों के आत्महत्या की ज़िम्मेदार

सांसद रंजीता कोहली ने कहा कि मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है कि भरतपुर के पुलिस ने जो किया वह भी एक जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है। इसलिए एक जांच कमेटी बिठाकर उन दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भ्रूण हत्या और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।