राजस्व मंत्री ने BJP MLA से कहा- कांग्रेस में आइए, पढ़िए जवाब BJP MLA का

विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान कई विधायकों से सवाल-जवाब किए गए और इन सवालों पर कई मंत्री भी गर्माहट में दिखाई दिए हैं। वही सदन के दौरान कुछ गर्मा गर्मी भी देखने को मिली है। आपको बता दें कि सदन में रामलाल जाट ने बीजेपी विधायक अभिनेश महर्षि को कांग्रेस ज्वाइन करने का भी ऑफर दे दिया है, जिस पर अभिनेश महर्षि ने कड़ी आपत्ति जताई है और उन्होंने दो टूक उन्हें जवाब भी दिया है।

कांग्रेस मंत्री ने दिया महर्षि को पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर

यह सवाल नए तहसील बनाने से जुड़ा हुआ था, जिस पर राजस्व मंत्री रामलाल जाट के जवाब पर बीजेपी विधायक महर्षि ने आपत्ति जताई थी। उसके बाद यह गरमा गरमी देखने को मिली थी, जाट द्वारा कहा गया है कि, इनके क्षेत्र चूरू की उप तहसील राजलदेसर को तहसील में बदल दिया जाए।

कांग्रेस के छक्के छुडाउंगा

सवाल-जवाब के दौरान महर्षि जाट ने यह भी कहा है कि, यदि आपको इसका पुराना रिकॉर्ड देखना है तो, देख सकते हैं, वही आपको वापस कांग्रेसमें आकर जीत कर आना चाहिए। मंत्री के जवाब पर विधायक भी गर्मजोशी में दिखाई दिए और उन्होंने पलटवार करते हुए बताया है कि, इस बात की चिंता आप मत कीजिए मैं बीजेपी में ही रहूंगा, कांग्रेस के छक्के छुड़ाउगा। उसके बाद सभापति ने मंत्री के जवाब के बाद महर्षि को आगे बोलने की अनुमति नहीं दी।

विधानसभा के प्रश्नकाल के दोरान इन दोनों ही नेताओं के बीच में काफी गरमाहट देखने को मिली है, जिस तरह से सवाल जवाब हुए हैं उसके बाद लोगो का कहना है कि, अभिनेश महर्षि ने जिस तरह से पलावा पलटवार किया है वह काफी सराहनीय रहा है। बीजेपी विधायक आज कांग्रेस में शामिल होना नहीं चाहते हैं, बल्कि कांग्रेस के विधायक आज बीजेपी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं।