तस्वीर पोस्टर में नहीं लोगों के दिल में होनी चाहिए: वसुंधरा राजे

RAJSTHAN: बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे एक बार फिर से सुर्खियों मेंस आ गयीं  है. वह 1 दिन के ब्यावर दौरे पर पहुंची थी, जहां पर उन्होंने किशनपुरा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थन में  पोस्टर पर चल रहे वाद विवाद के बारे में भी वार्तालाप किया है।

पोस्टर वार पर वसुंधरा राजे का बयान

इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा है कि, तस्वीर लगे या ना लगे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। पोस्टर में नहीं लेकिन लोगों के दिलों में हमारी फोटो होना चाहिए मुझे खुशी है कि, मैं प्रदेश की जनता के दिलों में बसती हूं इसके लिए मुझे फोटो की आवश्यकता नहीं है। मुझे सिर्फ आपका प्यार और स्नेह की आवश्यकता है और मैं आगे भी इसी तरह की सेवा के लिए प्रेरणा देती हूं।

राजस्थान  मेरा घर एवं प्रदेशवासी मेरे परिवार 

उन्होंने आगे कहा कि, RAJSTHAN मेरा घर एवं प्रदेश वाशी मेरा परिवार है। जनता का प्यार ही मेरी सबसे बड़ी पूंजी है, जहां भी जाती हूं सबका बहुत प्यार मिलता है, यही मेरे लिए सबसे खुशी की बात है। उन्होंने अपने सफर के बारे में भी कहा है उन्होंने कहा है कि, मैं युवा मोर्चा से लेकर सीएम पद तक पहुंची हूं और आज मैं राजस्थान में 20 से 30 साल में यह भी सीख कर जान गई हूं कि, आप कब खुश होते हैं और कब हमसे नाराज होते हैं। उन्होंने बताया कि आज राजस्थान में कई काम है, जिन्हें एक साथ लाकर एक साथ बिठाकर तरक्की करवाने का काम हम सबको मिलकर करना चाहिए।

उन्होंने अपने ब्यावर दौरे के दौरान जैन संत प्रवर्तक सुकून मनी से भी अपनी चर्चा की और उन्होंने प्रदेश की सेवा और उत्थान के लिए आशीर्वाद लिया है। इस दौरान जैन समाज के लक्ष्मीचंद भंसाली व अन्य लोगों ने वसुंधरा राजे का स्वागत भी किया है।