RAJSTHAN: BJP अध्यक्ष नड्डा ने बुलाई महासचिवों की बैठक

RAJSTHAN: आने वाले समय में कुल 6 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए आप बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। वही इसी को ध्यान में रखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा आज 26 फरवरी को दिल्ली के स्थित मुख्यालय में पार्टी महासचिव की बैठक बुलाई गई है।

BJP महासचिवों की बैठक

यह बैठक आज सुबह 10:00 बजे शुरू हो रही है। इसी के साथ इस साल राज्यों के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी इस बारे में गहन मंथन किया जाएगा और आने वाले समय में हर एक  राज्यों के लिए अलग तरह से रणनीति तय की जाएगी।

हम सभी जानते हैं कि, इस साल पूर्वोत्तर के बाद अच्छे और राज्यों के विधानसभा चुनाव होने बाकी है। वहीं कर्नाटक, मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इसी साल चुनाव होने वाले हैं, जिसमें अब ज्यादा समय नहीं बचा है और इसके बाद अगले वर्ष लोकसभा चुनाव में होने जा रहे हैं। इसके लिए अभी से बीजेपी कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं।

वही इस कार्यक्रम में महा सचिवों की बैठक में जी-20 को लेकर भी समीक्षा हो सकती है। बता दें कि, पूर्वोत्तर के 2 राज्यों नगालैंड और मेघालय में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि त्रिपुरा में 16 फरवरी को चुनाव होने जा रहा है और इन सभी के नतीजे मार्च में जारी किए जाएंगे।

इस साल भारत T20 की अध्यक्षता भी करने जा रहा है, इसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहभागिता रहे, इसके लिए भी ध्यान दिया जा रहा है। वही यह सुनिश्चित भी किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी को निर्देश दिए हैं उनकी किसी तरह से कोई आवहेलना ना हो।