BJP v/s Congress: चुनाव में गहलोत को बीजेपी से खतरा

Table of Contents

शेखावत बोले- एक भी चार्जशीट में नाम नहीं, फिर मैं कैसे आरोपी ?

इस समय राजस्थान के मुख्यमंत्री और BJP केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच में आरोप-प्रत्यारोप चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनके बीच में संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसाइटी घोटाले को लेकर एक दूसरे के बीच में बयानबाजी होते हुए देखी जा सकती है जो कि अभी थमने का नाम नहीं ले रही है।

चुनावों में गहलोत को BJP से खतरा

पिछले दिनों मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा है कि, शेखावत संजीवनी मामले में जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। उसके बाद गहलोत का पलटवार करते हुए शेखावत ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है और कहा है कि, अशोक गहलोत के बयान से ज्यादा हास्यास्पद बयान नहीं हो सकता है।
शेखावत ने पूछा कि क्या वह जांच अधिकारी के 2019 के साथ ही उन्होंने 2021 में भी चार्जशीट फाइल की इस साल फरवरी में भी कुछ दिन पहले चार्जशीट दाखिल हुई है, लेकिन किसी में भी मेरा नाम शामिल नहीं है फिर वह मुझे किस तरह से आरोपी बना सकते हैं। शेखावत ने कहा कि, गहलोत राजस्थान के CM है और पुलिस महकमा उनके पास ही है तो, वह राजनीति से प्रेरित बयान देकर पुलिस और जांच एजेंसी को दबाव में ला रहे हैं, जबकि इस मामले में मेरा किसी तरह से कोई लेना देना नहीं है।

Read More: VASUNDHARA RAJE: जन्मदिन पर करेगी सभा को संबोधित

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि, राजस्थान में इस बार विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और गहलोत सरकार को BJP से भी खतरा नजर आ रहा है। इसलिए वह इस तरह के उटपटांग बयान बाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि, अभी तक वह मुझे जुबानी उपाधि दे रहे हैं और आगे भी कई तरह के कुचक्र रचने का प्रयास करेंगे।

Read More: RAJSTHAN: BJP विधायक ने उठाया अनूठा कदम, हो रही तारीफ़

मंत्री ने बताया कि, मुझे नाकार निकम्मा और अयोग्य भी कहा गया है, लेकिन मैं इन सब का विरोध करता हूं और मैं मर्यादा में रहकर ही बयान देता हूं इस तरह की बयानबाजी और जुमलेबाजी नहीं कर सकता, जिस तरह से कांग्रेस सरकार में गहलोत द्वारा किए जा रहे हैं।