BJP का CONGRESS पर आरोप, CONGRESS जुगाड़ की सरकार,

भाजपा द्वारा एक बार फिर से राजस्थान Congress सरकार पर आरोप लगाया गया है। इसके साथ ही भाजपा द्वारा बताया गया कि, Congress की सरकार आज जुगाड़ की सरकार बन चुकी है और यहां पर आज साढ़े 4 साल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट होते हुए नजर आ रही है, किसी तरह से सरकार का कोई कंट्रोल आज राज्य में नहीं है।

भाजपा का कांग्रेस पर आरोप

भाजपा के नेताओं का कहना है कि, राजस्थान में सरकार का एक बार पूरी तरह से खत्म हो गया है और प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी आज विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए काग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए यहां पर होने वाली घटनाओं का जिक्र किया है।

उनका कहना है कि, यदि आज राजस्थान सरकार जनता को थोड़ा भी भरोसा होता तो आज जनता की जुबान पर राजस्थान सरकार होती, लेकिन आज आम जनता भी राजस्थान सरकार से परेशान हो चुकी है। यहा सरकार के ही मंत्री एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए देखे जा सकते हैं, ऐसे में राज्य की कानून-व्यवस्था आखिर कौन संभालेगा।

आपको बता दे की, गृह विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायकों की ओर से ही सरकार पर सवाल खड़े करने को लेकर सतीश पूनिया ने कहा, की राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है। Congress के विधायक की सदन में सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं, जब सरकार का इकबाल कम होता है तो कानून व्यवस्था भी कमजोर होती है। इसके साथ ही कई अन्य मुद्दों पर भी सतीश पूनिया ने अपनी राय राखी है।