BJP and RLP ने राजस्थान बजट पर गहलोत को घेरा

Table of Contents

BJP and RLP: हनुमान बेनीवाल व वसुंधरा राजे ने बताया प्रदेश सुरक्षित नहीं

राजस्थान सरकार ने आज विधानसभा में अपना आखिरी बजट पेश किया है। CM गहलोत के इस बजट पर BJP and RLP ने भी अलग-अलग तरह की अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस बजट को सिर्फ लोकलुभावन बजट ही बताया है।

राजस्थान बजट पर नेताओं की प्रतिक्रिया :

BJP and RLP के नेता अब सरकार पर आरोप लगा रहे है कि, वह आने वाले चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपना बजट पेश करते हुए दिखाई दी है। आज के बजट पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा है कि, सीएम अशोक गहलोत 8 मिनट तक पुराना बजट पढ़ते रह गए, इससे आप समझ सकते हैं कि राजस्थान कितना सुरक्षित है।

वहीं RLP के नेता नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी अपनी बात रखी है और उन्होंने भी ट्वीट करते हुए राजस्थान में के इस बजट पर ट्वीट किया है। हनुमान बेनीवाल ने ट्विट कर कहा की “ ज्ञात रहे की पूर्व में भी अशोक गहलोत के प्रथम कार्यकाल के दौरान एक विधायक ने बजट की प्रति को बजट पेश होने से पहले ही सार्वजनिक कर दिया था ,ऐसी बातों की पुनरावृति होना किसी भी दृष्टि से उचित नही है”

हनुमान बेनीवाल ने कसा तंज

वही आगे हनुमान बेनिवाल ने कहा है, की आखिर राजस्थान की कांग्रेस सरकार लोकतंत्र और संसदीय परंपराओं को कब तक अपमानित करती रहेगी? आपको बता दे की पूर्व में अशोक गहलोत के प्रथम कार्यकाल के दौरान इस तरह की गलती देखि गयी है, उस समय एक विधायक ने बजट की प्रति को बजट पेश होने से पहले ही सार्वजनिक कर दिया था।

इस आधार पर हनुमान बेनीवाल का भी यही कहना है कि, जिस तरह से इस समय राजस्थान सरकार में बजट और पेपर तक सुरक्षित नहीं है। उस के लिहाज से यहां की आम जनता किस तरह से सुरक्षित हो सकती है। उन्होंने जिस तरह से आज अपने बजट में सुरक्षा को लेकर चुकी है, वही हाल आज इनके राजस्थान में भी है।

वहीं वसुंधरा राजे का कहना है कि, वह जब मुख्यमंत्री थी तो दो से तीन बार अपने बजट को पढ़ती थी। उसे कई बार चेक किया जाता था और अपने हाथों में लेकर ही बजट को चेक करके विधानसभा में लाया जाता था, लेकिन आप समझ सकते हो कि गेहलोतजी के हाथों में बजट कितना सुरक्षित है।