BJP and Congress राजस्थान में अडानी को लेकर में हुई लट्ठम लट्ठ

इस समय गौतम अडानी का मामला राजनीतिक चर्चा का विषय बन गया है। उनके इस मामले में केंद्रीय मंत्री अमित शाह का जब से बयान सामने आया है। राजस्थान में एक बार फिर से मामला गरमा गया है। राजस्थान की BJP and Congress विधायकों में इस बारे में काफी गरमा गरमी देखी जा रही है और उन्होंने इस पर कड़ी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

BJP and Congress: BJP ने ही कांग्रेस को घेरा

इस बारे में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह ने भी सवाल उठाए हैं कि  जब सरकार जांच को तैयार है। तो फिर जैसी भी गठन में आनाकानी क्यों है। वहीं बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने भी पलटवार करते हुए कहा है, कि कांग्रेस राजस्थान में रानी को जमीन देती है। उन्होंने अब तक नहीं हजारों बीघा जमीन अदानी को दे दी है, लेकिन जांच की मांग करते हैं तो यह दोहरा चरित्र क्यों दर्शाया जाता है।

Read More : MISSION 2023 राजस्थान में बीजेपी ने चित्तौड़गढ़ के लिए की तैयारी

मीडिया के सवाल जवाब के दौरान कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह ने भी हटाने की घोटाले की जांच जेपीसी से होनी चाहिए। इसके बारे में कहा है, केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के हलफनामे में दिया है कि, हम जांच को तैयार है फिर केंद्र सरकार इस मामले में जेपीसी गठित क्यों नहीं कर जांच करा लेती है।
इसके जवाब में भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव नानी के मामले में कहा है कि, अडानी को लेकर कांग्रेस का दोहरा चरित्र इस समय उजागर हो रहा है। राहुल गांधी सहित पूरी पार्टी अडानी का विरोध करती है, लेकिन जब अशोक गहलोत की बारी आती है और राजस्थान में जमीन देने की बात आती है तो यह सभी चुप क्यों हो जाते हैं? यहां अशोक गहलोत हटाने के लिए पलक पावडे बिछाए हुए हैं। एमओयू करके हजारों बीघा जमीन अदानी को दी गई है, केंद्र कुछ करें तो राहुल गांधी विरोध करते हैं, कहीं ऐसा तो नहीं कि राहुल गांधी के विरोध करने के बाद भी यहां एमओयू और जमीन देकर गहलोत राहुल गांधी का ही विरोध कर रही है।

Read More : GANDHI का फायदा लेने के लिए सरनेम लगाते हैं सोनिया-राहुल

BJP and Congress की वार पलटवार चलता रहा BJP का कहना है कि, जब राजस्थान सरकार उनके सपोर्ट में जमीन दे तो वह सही होता है, लेकिन जब वही चीजें केंद्र सरकार द्वारा की जाती है तो, इनके नजरिया बदल जाता है। अडानी मामले पर अमित शाह ने जो बोला है, वह पर्याप्त है, किसी को जरूरत है तो कोर्ट में चला जाए। कांग्रेस वाले सिर्फ आरोप लगाते हैं और उनका यही काम है।