Balaknath Yogi: नसीर जुनैद हत्याकांड में बीजेपी सांसद का बड़ा बयान

Table of Contents

राजस्थान सरकार निर्दोष हिंदूवादी संगठनों को निशाना बना रही है: Balaknath Yogi

इस समय अलवर के नसीर-जुनैद हत्याकांड मामले में बीजेपी के सांसद Balaknath Yogi भी अब राजस्थान सरकार पर टूट पड़े हैं। उन्होंने हरियाणा के रोहतक में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहां है कि, राजस्थान में पिछले 4 सालों से जिस तरह से क्राइम रेट बढ़ा है, वह काफी चिंताजनक विषय है।

Mahant Balaknath - Wikipedia

सांसद Balaknath Yogi ने सरकार पर साधा निशान

उनका कहना है, की यहां पर आज डकैती हत्याएं वसूली और महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन यहां पर अपराध की सूचना मिल रही है, लेकिन इस पर राजस्थान सरकार का किसी तरह से कोई अंकुश नहीं है। राजस्थान में एक मुख्यमंत्री नहीं है, यहा पर 100 मुख्यमंत्री है, आज जिन विधायकों आदि ने सरकार का समर्थन किया है, सरकार आज उनके शिकंजे में आ चुकी है जो कि एक चिंता का सवाल है।

आज सरकार के दबाव में आकर यहां पर डीसी अपने तहसीलदार और एसडीएम से कुछ भी नहीं कह सकते हैं। राजस्थान में आज कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है महिलाओं के खिलाफ अपराध अपराध भी लगातार बढ़ रही है।

Mahant Balaknath Yogi History Alwar Loksabha Seat Candidate Balaknath | महंत बालकनाथ ने 6 साल की उम्र में ही ले लिया था संन्यास, जानिए उनके संन्यासी बनने से लेकर राजनीति में ...

अलवर से बीजेपी सांसद और बाबा मस्तक मठ के महंत Balaknath Yogi जी का कहना है कि, आज यहां पर सरकार द्वारा अपराधियों को संरक्षण दिया जाता है। गौ हत्या और गौ तस्करी की घटनाएं लगातार हो रही है और अपराधियों का पुलिस भी इस समय कुछ नहीं बिगाड़ पा रही है।

Yogi Balaknath on Twitter: "Best CM Only Yogi Ji . .#BestCmYogiji https://t.co/tYAGa6LOmo" / Twitter

उसी तरह से नसीर जुनैद हत्याकांड पर बोलते हुए Balaknath Yogi ने कहा है कि, कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है, जिसने भी ऐसी घटनाएं की है, उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। लेकिन इस घटना की आड़ में जिस तरह से हिंदूवादी संगठन और गौ सेवा के लिए समर्पित लोगों को निशाना बनाया जा रहा है वह गलत, बीजेपी इसका भी कठोर शब्दों में निंदा करती है।