भिवानी कांड हत्या: BJP पर उठे सवाल, तो BJP ने दिया मुंह तोड़ जवाब

17 फरवरी को हरियाणा के भिवानी मैं एक जली हुई बोलेरो गाड़ी मिली थी, जिसमें 2 शवों के कंकाल बरामद किए गए थे। इसके ऊपर अब सियासत गर्म आते हुए देखी जा रही है। आपको बता दें कि, कार में बरामद शवों की शिनाख्त राजस्थान के भरतपुर में रहने वाले युवक को के रूप में हुई है, जिनका नाम जुनैद और नासिर है।

भिवानी कांड हत्या

वहीं इस पर अब सियासत भी गरमा ते हुए देखी गई है। ओवैसी ने कहा है कि, इस मामले में परिवार का कहना है कि, इन्हें मारने के बाद पुलिस के पास गए थे। लेकिन पुलिस ने सख्त रुख अपनाते हुए हालात पर काबू नहीं पाया, कस्टोडियल डेथ का मामला हो जाता है, उसके बाद वह लोग उसे ले जाकर जला डाला।

सोशल मीडिया पर विपक्षी नेता इस घटना का विरोध कर रहे हैं। वही AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस घटना पर RSS और बीजेपी पर सवाल खड़े किए हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री से भी इस बारे में सवाल जवाब किए हैं।

दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

वही BJP की तरफ से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि किसी भी विषय संगठन को बदनाम करना अच्छा नहीं है, क्योंकि अभी इस समय पुलिस की जांच चल रही है और जो भी पुलिस की कार्रवाई में सामने आता है, उसके बाद ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी द्वारा बताया गया है कि, अभी जांच जारी है और यह गोरक्षा से जुड़ा मामला है या नहीं, इसके ऊपर जांच चल रही है। भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक गौरव श्रीवास्तव ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि, आधा दर्जन लोगों को अब तक इस मामले में हिरासत में लिया जा चुका है और उनसे इस मामले में पूछताछ भी की जा रही है, जिन लोगों के नाम सामने आए हैं। बजरंग दल से जुड़े हैं, लेकिन इस अपराध में उनकी भूमिका है या नहीं अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। वहीं बीजेपी का कहना है कि इस बारे में ओवैसी को इस तरह से बयान बाजी करने की आवश्यकता नहीं है, जो भी होगा सामने आ जाएगा।