Bajrang Dal कार्यकर्ता की हत्या

Table of Contents

Bajrang Dal से जुड़े हैं तार 

उदयपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां पर Bajrang Dal के कार्यकर्ता को 2 बदमाशों ने दुकान के बाहर रात 8 बजे गोली मार दी है। आपको बता दें कि दुकान से लोग बाहर आए थे, उस समय युवक सड़क पर पड़ा हुआ था, जिसे देखने के बाद लोग उसे नजदीकी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक था Bajrang Dal का कार्यकर्ता

यह घटना उदयपुर के अंबामाता इलाके में सोमवार रात 8:00 बजे घटी है, जहां पर दो बदमाशों ने आकर इस बजरंग दल के कार्यकर्ता को सिर में गोली मारी है। इतना ही नहीं इस हत्याकांड के करीब 6 घंटे बीत जाने पर एक युवक ने इसकी जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पर अपना एक पोस्ट भी शेयर किया है, उसमें लिखा है कि राजू उसके मामा के करोड़ों की जमीन हथियाना चाहता था, इसी के चलते उसने गोली मार दी है। प्रीतम और बंटी ने यह पोस्ट शेयर करने के कुछ समय बाद ही अपना यह पोस्ट भी डिलीट कर दिया है।

पहुंचे हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 38 साल के राजू उर्फ राजेंद्र परमार बजरंग बजरंग दल के सदस्य रह चुके हैं और वहां प्रॉपर्टी का व्यवसाय करते हैं, जिसके कारण कई लोगों से उनका विवाद भी चल रहा था। वही इस घटना की सूचना मिलने पर बड़ी तादाद में हिंदू हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी अस्पताल पहुंच गए, जहां पर उन्होंने एएसपी चंद्रसेन ठाकुर समेत कई पुलिस अधिकारी के साथ बातचीत की है।

खंगाली गयी CCTV Footage

अब तक गोली मारने वाले बदमाश कौन थे और हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए, जिसमे दो युवक पैदल भागते नजर आ रहे थे। आशंका है कि, इन युवकों ने ही राजू के गोली मारी है।

Bajrang Dal के कर्मठ पदाधिकारी थे राजू 

बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ-साथ राजू की पहचान एक गोवंश बचाने के कर्मठ पदाधिकारी के रूप में भी थी। राजू को अपने ऊपर फायरिंग होने का अंदेशा काफी पहले हो चुका था। इसी वजह से कुछ दिनों से वह अकेला निकलने से भी बच रहा था, लेकिन मौका देख कर बदमाशों ने उन्हें अपना शिकार बना लिया।