Bageshwar Dham Sarkar पर राजस्थान में दर्ज हुआ केस

 

जानें क्या है पूरा मामला

जी हां आपको बता दें पिछले कुछ महीनों से हर न्यूज चैनलों, समाचार पत्रों व सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे Bageshwar Dham Sarkar, धीरेंद्र शास्त्री पर राजस्थान में भड़काऊ भाषण देने को लेकर केस दर्ज हुआ केस है। दरअसल कल एक धर्मसभा को संबोधित करते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा था की कुम्भलगढ़ किले में जो हरा झंडा लगा है, वहां भगवा लहराओ।

 Bageshwar Dham Sarkar के बयान पर राजस्थान पुलिस ने लिया एक्शन

जी हां आपको बता दें कल राजसंमद जिले में एक धर्मसभा को संबोधित करते हुए  Bageshwar Dham Sarkar ने लोगों को कुम्भलगढ़ किले में लगे 100 हरे झंडे को हटाकर भगवा लहराने को कहा था। उनके इस बयान को भड़काऊ बताते हुए उदयपुर पुलिस ने उनपर केस दर्ज किया है।

 

SP ने कहा  Bageshwar Dham Sarkar द्वारा दिया गया बयान भड़काऊ और विवादित है

जी हां उदयपुर में आयोजित एक धर्मसभा के दौरान  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा दिए गए बयान को विवादित बताते हुए पुलिस ने उनपर केस दर्ज किया है। इस मुद्दे पर बोलते हुए एसपी विकास शर्मा ने कहा की  Bageshwar Dham Sarkar द्वारा दिया गया ये बयान भड़काऊ और विवादित है। यही नहीं इस मामले पे बोलते हुए एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर ने बताया की पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा समुदायों के बीच विवादास्पद बयान देने के बाद कुछ युवाओं द्वारा गुरुवार रात कुम्भलगढ़ किले में उत्पाद मचाने की कोशिश की गई। इस मामले में पुलिस ने 5 युवाओं को गिरफ्तार भी किया है।

क्या था  Bageshwar Dham Sarkar का बयान

आपको बता दें कल उदयपुर शहर में एक विशाल धर्मसभा को आयोजित किया गया था। इस सभा में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ साथ कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर और अन्य संत मौजूद थे। इस दौरान मंच से बोलते हुए  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  ने कहा की “डरते तो हम किसी के बाप से नहीं हैं। डरते तो वो हैं, जो बुजदिल होते हैं। हम तो वो हैं, जो कुम्भलगढ़ किले में भी भगवा झंडा लगवाकर मानेंगे। तुम चाहते हो कि वहां भगवा झंडा गड़े, क्या ये बात सही है? अगर सही तो क्यों चुप बैठे हो?”