Ashok Gehlot ने डॉक्टर्स पर साधा निशाना

Table of Contents

डॉक्टरो ने खोला Ashok Gehlot के खिलाफ मोर्चा

इस समय राजस्थान की Ashok Gehlot सरकार राइट टो हेल्थ बिल लेकर आ रही है, लेकिन इसको लेकर अब तक इसी तरह का तालमेल नहीं हो पाया है। इससे पहले प्रदेश के बड़े निजी अस्पताल और डॉक्टर ने भी इसका काफी विरोध किया है।

Ashok Gehlot ने डॉक्टर्स पर साधा निशाना

इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि, अभी तक इस बिल में किसी तरह की कोई अपडेट नहीं दी गई है और यह सीधे डॉक्टरों पर थोप दिया गया है। कुछ दिनों पहले प्रदेश के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने हड़ताल कर ओपीडी भी बंद रखी थी। उधर सरकार से बातचीत का दौर भी देखा जा रहा है, लेकिन इस समय किसी तरह की चर्चा से कोई हल नहीं निकल रहा है।

Read More: GAJENDRA SINGH SEKHAWAT ने दिया गहलोत सरकार को मुंहतोड़ जवाब

इसी बिच Ashok Gehlot ने पहली बार दिल के विरोध में चुप्पी तोड़ते हुए  डॉक्टर को अपना निशाना बनाया है। इसमें उन्होंने बड़े हॉस्पिटल को लेकर निशाना साधा है, वहीं प्राइवेट हॉस्पिटल की ओर से किए जा रहे हैं। विरोध पर भी उन्होंने कठोर शब्द कहे हैं। उनका कहना है कि बड़े, हॉस्पिटल इस बिल को लेकर नखरे कर रहे हैं। उनको ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह पैसा कमाते हैं। जबकि यह एक सेवा का काम है लेकिन उसके बावजूद भी डॉक्टर से हमारा सपोर्ट नहीं कर रही है।

Read More: RAJSTHAN: BJP ने की युवा मोर्चा प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा

इस समय Ashok Gehlot सरकार 3 दिनों से जोधपुर के दौरे पर आए हुए हैं। उनका सोमवार को पाली रोड स्थित व्यास में लोकार्पण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे, जहां पर उन्होंने राइट टू हेल्थ बिल का भी विरोध कर डॉक्टर को निशाने पर लिया है। वही डॉक्टर इस बात का लगातार विरोध करते हुए आ रहे हैं कि, उन्हें राइट टो हेल्थ बिल के लिए अब तक सही तरह की कोई अपडेट नहीं दी गई है और ना ही उसमें जरूरी चीजों का समावेश किया गया है।

इस बिल को लेकर राजस्थान के डॉक्टर काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं और वह इस बिल का लगातार विरोध भी करते हुए देखे जा सकते हैं और गहलोत सरकार के विरोध में आगे कठोर कदम भी उठा सकते हैं।