Ashok Gahlot और Sachin Pilot के विवाद को लेकर बड़ा खुलासा

Table of Contents

Ashok Gahlot के मंत्री का बयान

इस समय Ashok Gahlot के राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा प्रदेश के दौरे पर चल रहे हैं और वह अलग-अलग जगहों पर देखे जा रहे हैं। सोमवार की शाम दिल्ली में राजस्थान के मुद्दे पर हुई हाई लेवल बैठक के बाद वह टोंक पहुचे थे।

कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने कहा 

यहां पर उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत करने के दौरान उन्होंने बताया है कि सचिन पायलट और Ashok Gahlot के बीच में किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं चल रहा है। यह विवाद सिर्फ लोगो के सामने मीडिया द्वारा दिखाया जा रहा है। मीडिया की नजरों में ही यह विवाद खड़ा हुआ है, जबकि असलियत में उन दोनों के बीच में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है। उनका कहना है, की कांग्रेस कार्यकर्ता और सभी नेता एकजुट है और किसी तरह का कोई मतभेड़ नही है।
आपको बता दे की, सोमवार की शाम को दिल्ली में हुई बैठक में Ashok Gahlot को भी शामिल होना था, लेकिन किसी कारणवश वह इस मीटिंग में शामिल नहीं हो पाए थे और उन्हें अंत समय में उन्हें अपने दौरे को रद्द करना पड़ा था। यह बैठक काफी लंबी चली थी, जिसमें सुखविंदर सिंह रंधावा और संगठन महासचिव वेणुगोपाल दोनों शामिल हुए थे।
इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी होने जा रहे है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी और बीजेपी पार्टी के बीच में आपसी मतभेद और एक दुसरे पर बयान बाजी का सिलसिला भी जारी है। इस बार वसुंधरा राजे से लेकर सतीश पूनिया और गजेंद्र सिंह शेखावत जैसे बीजेपी नेता दावेदारों की लिस्ट में शामिल है, तो वहीं कांग्रेस पार्टी में बड़े नेताओं में सचिन पायलट और Ashok Gahlot का नाम सामने आता है।