Paper leak मामले में अशोक गहलोत ने मध्यप्रदेश सरकार पर साधा निशाना,

इस समय मध्य प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं के Paper leak का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके पहले भी कई बार Paper leak होने की घटनाएं सामने आई है। जब भी कोई Paper leak होता है, उसके बाद सियासी घमासान भी शुरू हो जाते हैं।

अशोक गहलोत ने मध्यप्रदेश सरकार पर साधा निशाना :Paper leak

हम सभी जानते हैं कि कड़े कानून और नियमों के बाद भी इस तरह के Paper leak की घटनाएं होना किसी भी सरकार के लिए बेशर्मी की बात है। वहीं इस बार राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने भी मध्य प्रदेश में हुए इस भर्ती पेपर लीक घोटाले के मामले में भारतीय जनता पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं।

अशोक गहलोत ने इस मामले में ट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के संविदा स्टाफ नर्स की भर्ती की में हुए पेपर लेकर के मामले में टिप्पणी करते हुए कहा है कि, गुजरात जम्मू कश्मीर और अन्य राज्य में पेपर लिखी की घटनाएं होना गंभीर चिता चिंता का विषय बन चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि, पेपर लीक की समस्याओं का समाधान निकालने की सख्त आवश्यकता है, क्योंकि इस तरह की भर्ती घोटाले हम सभी की छवि को भी खराब कर रहे हैं साथ ही सरकार की सुरक्षा नीतियों पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा मध्यप्रदेश में पेपर लीक की सीबीआई जांच करवाए, ताकि इस मामले की पूरी जाँच हो सके।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी सचिन पायलट ने गहलोत पर पेपर लीक मामले में निशाना साधा था। भाजपा राजस्थान में पेपर लीक मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग करते हुए नजर आ रही है, अब देखना होगा कि क्या, इस मामले में सीबीआई जांच होती है या नहीं।