Amit Shah से चित्तौड़गढ़ सांसद जोशी ने की मुलाकात

Table of Contents

राजनीति में बढ़ रही हलचल

जैसे जैसे राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे राजनीतिक हलचल से भरते हुए देखी जा सकती है। इस समय राजस्थान के चित्तौड़ से बीजेपी सांसद सीपी जोशी द्वारा दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की गई है। लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah से मुलाकात कर कई सियासी चर्चाएं भी अब तेज हो गई है।

Amit Shah से चित्तौड़गढ़ सांसद जोशी की मुलाकात

इस मुलाकात में राजस्थान में बिगड़ी कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार समेत कई मामलों की ओर सांसद ने केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah को ध्यान दिला कर जानकारियां प्रेषित की है। इसके साथ ही चित्तौड़गढ़ से संबंधित कई विषयों पर भी अहम चर्चाएं हुई है।
भाजपा सांसद जोशी ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री Amit Shahसे मुलाकात के दौरान मंत्रालय से संबंधित है कार्य और उनकी प्रोग्रेस के बारे में भी मार्गदर्शन किया है। साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को मेवाड़ की वीर धरा पर पधारने के भी आमंत्रित किया गया है।

इस चर्चा के दौरान जोशी द्वारा मंत्री गोयल से बैठकर बताया गया कि, चित्तौड़गढ़ औद्योगिक नगरी होने के साथ-साथ आज टेक्सटाइल कार्यक्रम प्रमुख केंद्र बन चुकी है। यहां पर इंडस्ट्री से संबंधित बड़े सेंटर खोले जा सकते हैं। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र अगड़ समेत मेवाड़ के लिए इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट और उद्योगों से संबंध में केंद्र सरकार की ओर से कराए गए कार्यों के बारे में आवश्यक चर्चाएं की है और उन्हें आगे ले जाने के लिए और भी कई तरह के प्रयास किए जाएं, इसके ऊपर भी चर्चाएं देखी गई।

Read More : BJP प्रदेशाध्यक्ष ने मूमल को भेजा क्रिकेट किट, कहा-‘खेलो और आगे बढ़ो’

सके साथ ही जोशी द्वारा प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विन वैष्णव से मुलाकात करके उन्होंने चित्तौड़गढ़ और अहमदाबाद से कोटा के लिए ट्रेन को जल्द चलाने का भी निवेदन किया है, जिस पर भी सहमति देखी गई।