Amit Shah ने Gahlot सरकार को लेकर कह दी यह बड़ी बात? जानिए पूरा मामला

राजस्थान में इस समय चुनावी दौर शुरू हो चुका है, क्योंकि आने वाले समय में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर नेता अपने अपने स्तर पर कार्य करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Aamit Shah) द्वारा भी मीडिया में दावा किया गया है कि, राजस्थान में इस बार भाजपा की सरकार बनेगी।

अमित शाह का राजस्थान सरकार पर जीत का दावा

उन्होंने दावा किया की, राजस्थान विधानसभा चुनाव में अच्छे बहुमत से बीजेपी जीत हासिल करने वाली है। अमित शाह (Aamit Shah) के इंटरव्यू में उन्होंने इस साल विधानसभा चुनाव जीतने की बात कही है।

इस समय राजस्थान में कई बड़े नेता भी अपना दौरा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने राजस्थान में बीजेपी सरकार बनाने का भी भरोसा जताया है।

पीएम मोदी के खिलाफ हो रही साजिश

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, राजस्थान में इस बार हमारी सरकार आयेगी, इसके साथ साथ भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में भी भाजपा सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने बताया कि आज के समय में भारत के प्रधानमंत्री का चेहरा और भी मजबूत होते जा रहा है। भले ही विपक्षी पार्टियां उन पर कितने ही आरोप प्रत्यारोप लगाए लेकिन, आज लोगों का विश्वास उनके साथ बढ़ता जा रहा है वहीं उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी के खिलाफ 2002 से ही साजिश की जा रही है, लेकिन उसके बावजूद भी हमारी आज केंद्र में सरकार है और आने वाले समय में भी केंद्र में सरकार बनी रहेगी।

वही इस पर पलटवार करते हुए अशोक गहलोत ने भी बताया है कि, उनकी सरकार ही रिपीट होने वाली है और इस बार नरेंद्र मोदी की लहर हमारे राजस्थान में नहीं है।