Agriculture Minister Narendra Singh Tomar पहुंचे सवाई माधोपुर

Table of Contents

कृषि से संबंधित विषयों सहित ERCP योजना को लेकर की अहम चर्चा

पिछले दिनों Agriculture Minister Narendra Singh Tomar का सवाई माधोपुर में काफी जोरदार स्वागत किया गया है, जैसे ही सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पहुंचे उसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया है।

Agriculture Minister Narendra Singh Tomar का स्वागत

यहां पर केंद्रीय मंत्री का नगर परिषद के पूर्व सभापति कमलेश जेल्यावर भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष सत्यनारायण धाकड़ ने स्वागत का नेतृत्व किया। इस दौरान उन्होंने तोमर को त्रिनेत्र गणेश की तस्वीर भी भेंट की है और आने वाले समय में राजस्थान सरकार में बीजेपी की सरकार आने के लिए भी अग्रिम शुभकामनाएं दी है।

Agriculture minister narendra singh tomar big remark MSP farmers protest  farm laws discussions issues | India News – India TV

जैसे ही Agriculture Minister Narendra Singh Tomar माधोपुर पहुंचे उसके बाद कार्यकर्ताओं ने काफी जोरदार नारेबाजी की है और उन्होंने भाजपा जिंदाबाद व नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इसी के साथ ही केंद्रीय मंत्री के रणथंभौर भ्रमण पर आने का भी, उन्हें निमंत्रण दिया गया है। यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कृषि से संबंधित विषयों सहित ERCP योजना को लेकर भी मंत्री जी से चर्चाएं की है।

आपको बता दें कि ग्वालियर जाने के लिए अगस्त क्रांति ट्रेन से सवाई माधोपुर पहुंचे थे, उसके बाद माधोपुर से सड़क मार्ग से ग्वालियर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान स्वागत में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश जैन, नगर परिषद के पूर्व उप सभापति राजेश गोयल, मनोज पाराशर, युवा मोर्चा के मुकेश शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे, जिन्होंने उनका भव्य स्वागत किया।