AAP नेता ख्याली पर दर्ज हुआ दुष्कर्म का केस, करण जौहर की मूवी में काम देने के बहाने बुलाकर किया रेप

Table of Contents

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें एक तरफ जहां अभी कुछ दिन पहले ही AAP के राष्ट्रिय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने राजस्थान के जयपुर से आगामी विधानसभा चुनाव हेतु शंखनाद किया था और महिलाओं की सुरक्षा का दावा किया था वहीं आज जयपुर से AAP नेता ख्याली के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया गया है।

AAP नेता ख्याली पर दुष्कर्म का आरोप

दरअसल जयपुर के प्रख्यात कॉमेडियन और AAP नेता पर ख्याली के खिलाफ हनुमानगढ़ निवासी 28 वर्षीय पीड़िता ने मानसरोवर थाने में रेप केस दर्ज कराया है। पीड़िता का कहना है की AAP नेता ख्याली ने उन्हें करण जौहर की मूवी में काम दिलाने का झांसा देकर होटल में बुलाया और फिर जबरदस्ती बीयर की बोतल उसके मुंह में डाल दी और फिर कमरे को अंदर से लॉक कर पीड़िता से जबरन रेप किया।

 

Read More: LUCKNOW दुष्कर्म के आरोपी इमरान और उसके साथी को मिली उम्रकैद, चलते ऑटो से लेकर झाड़ियों तक 3 घंटे करते रहे दरिंदगी

AAP नेता ख्याली ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी

यही नहीं दुष्कर्म करने के बाद AAP नेता ने पीड़ता को धमकाते हुए कहा अगर मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई की तो तुम्हें जान से मरवा दूंगा। यहीं नहीं उसने पीड़िता को गाली गलौज भी दी साथ ही कहा की मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा।

 

 

AAP नेता द्वारा किए गए दुष्कर्म को पुलिस ने 11 मार्च का बताया है

हालांकि आपको बता दें पुलिस इस मामले को 11 मार्च का बता रही है। इस मामले पर बोलते हुए पुलिस ने कहा की युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की उसके पति की मौत हो गई है। जिसके बाद जॉब के सिलसिले में वह 9 मार्च को अपने एक सहेली के घर गई थी जहां वो मार्केटिंग का जॉब ढूंढने लगी। जिसके बाद उसकी सहेली ने बताया की 12 मार्च को AAP नेता ख्याली का शो है और उसने काम के सिलसिले में तुम्हें बुलाया है। क्योंकि पीड़िता पहली बार AAP नेता से मिलने जा रही थी तो उसने अपनी सहेली को भी साथ ले जाना उचित समझा। दोनों जब AAP नेता से मिलने होटल पहुंची तो उसने उन्हें विक्की कौशल के साथ रोला नाम की मूवी जिसको करण जौहर निर्देशित कर रहे है उसमे काम दिलाने को कहा। इसके कुछ ही देर बाद उसने उनसे छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया और जबादस्ती बीयर उसके मुंह में डाल दी और विरोध करने पर कहा की ये फिल्म इंडस्ट्री का कल्चर है। सहेली द्वारा इसका विरोध किया गया तो उसने कहा गांव वाली हरकत न करो तभी सहेली के पति का फोन आ गया और वो बाहर बात करने चली गई। वो जैसे ही कमरे से बाहर निकली तभी मौके का फायदा उठाते हुए AAP नेता ख्याली ने कमरे को अंदर से लॉक कर उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी देकर भाग गया।