Kejriwal ने राजस्थान आगामी विधानसभा चुनाव का फूंका बिगुल, भगवंत मान संग निकाली तिरंगा यात्रा

 

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें आज मुख्यमंत्री Kejriwal के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने जयपुर में आगमी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सियासी हुंकार भरी है। इस दौरान Kejriwal ने जयपुर में पहुंचते ही विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है।

Kejriwal ने पुलवामा वीरांगनाओं के मामले में कांग्रेस पर बोला हमला

जैसा की आपको पता ही है की राजस्थान में इन दिनों पुलवामा में शहीद वीरांगनाओं का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री Kejriwal ने भी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। दरअसल वीरांगनाओं के प्रदर्शन पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा की हमारे सैनिकों के परिवार के लोग जब कांग्रेस के सत्ताधारी नेताओं से मिलने गए, तो उनके साथ बदसलूकी की गई जो निन्दनीय है। इस मुद्दे पर आगे बोलते हुए Kejriwal ने कहा की हम दिल्ली में शहीदों के परिजनों को एक करोड़ रुपए देते हैं।

Kejriwal ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ निकाली तिरंगा यात्रा

 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सांगानेरी गेट से ओपन ट्रक पर सवार हुए। इसके बाद तिरंगा यात्रा की शुरुआत की गई, जो अजमेरी गेट पहुंचेगी।

आम आदमी पार्टी के द्वारा आज जयपुर में तिरंगा यात्रा निकाली गई जिसमे दिल्ली के मुख्यमंत्री Kejriwal और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल हुए। Kejriwal की मौजूदगी में निकली गई यह यात्रा जयपुर के सांगानेरी गेट से शुरू हुई और फिर बापू बाजार, न्यू गेट से होते हुए अजमेरी गेट पहुंची। जहां इस सभा को विराम दिया गया और एक विशालजनसभा का आयोजन किया गया। वहां केजरीवाल ने साफ कर दिया है की राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में आप हर सीट से मैदान में उतरेगी।

 

Read More: “MODI को खत्म करने की बात करो ” कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के बिगड़े बोल, पुलवामा हमले को भी बताया बीजेपी की साजिश

राजस्थान में नहीं है आप की कार्यकारिणी

हालांकि आप को बता दें की अभी तक राजस्थान में आम आदमी पार्टी की कार्यकारिणी नहीं है। ऐसे में जहां साल के अंत में हीं चुनाव होने हैं, जिसको लेकर विपक्ष इस मुद्दे पर आप को घेर सकता है वहीं कुछ विशेषज्ञों की मानें तो आज मुख्यमंत्री Kejriwal राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष के नाम की घोषणा कर सकते हैं।