5 साल की मासूम के साथ फिर हुई दरिंदगी, आरोपी निकला दो बच्चियों का पिता, जानिए पूरा मामला..

राजस्थान में लगातार अपराध के सिलसिले बढ़ते ही जा रहे है. राजस्थान के हर जिले से अपराध के नए-नए किस्से रोज सुनने को मिल रहे हैं. राजस्थान के भरतपुर जिले से 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का ऐसा घिनौना मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपका भी खून खौल उठेगा. भरतपुर जिले में 50 साल के एक व्यक्ति ने 5 साल की मासूम के साथ चार पहिया वाहन में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

5 साल की मासूम के साथ 50 साल के अधेड़ ने किया दुष्कर्म..

भरतपुर जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के एक गांव के पास अन्नकूट प्रसादी का आयोजन किया गया था. जिसमें मुख्य आरोपी और उसका भाई चार पहिया वाहन से पानी का सप्लाई करने आया था. इसी बीच जब पीड़ित बच्ची प्रसादी का खाने के बाद अपने परिवार के साथ घर वापस लौट रही थी तभी आरोपी ने बच्ची ने पीछे से बुलाया और वाहन में अपने साथ बैठा लिया. जिसके बाद आरोपी ने मासूम के साथ बच्ची के दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बच्ची के पिता को घटना का पता चलते ही पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस प्रशासन आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है. आपको बता दें कि 50 वर्षीय आरोपी अभयराज के खुद के भी दो बेटी है.