Congress के चेयरमैन ओमप्रकाश कालवा ने थामा बीजेपी का दामन

राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले इस को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय होते हुए दिखाई दे रही है। वहीं इस समय दलबदलने का कार्यक्रम भी जोर शोर से होते हुए दिखाई दे रहा है। इसी बीच Congress के कई नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब सूरतगढ़ नगरपालिका के Congress चेयरमैन मास्टर ओमप्रकाश कालवा ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है और यह चर्चा अब जोर शोर से सियासी माहौल में होते हुए देखी जा रही है।

मील,कालवा और कांग्रेस : महिला व अज़गर की कहानी - Khabar politics

Congress के चेयरमैन ओमप्रकाश कालवा हुए बीजेपी में शामिल

आपको बता दें कि, Congress चेयरमैन मास्टर ओमप्रकाश कालवा पर इस समय अविश्वास प्रस्ताव की तलवार लटक रही है, ऐसे में उन्होंने एकाएक भाजपा में शामिल होने का निर्णय ले लिया है और सभी को चौंका दिया है। दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे में शामिल होने के लिए आए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा ने इस कार्यक्रम में शिरकत की और उसी के साथ ही उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला भी कर लिया।

कांग्रेस के चेयरमैन ओमप्रकाश कालवा ने थामा बीजेपी का दामन, चर्चाओं का बाजार  हुआ गर्म | Congress chairman Omprakash Kalwa joins BJP, market of  discussions heated up - Dainik Bhaskar

अब ओमप्रकाश कालवा कांग्रेस की जगह भाजपा की तरफ से ही कार्य करते हुए दिखाई देंगे। इसी के साथ तीन निर्दलीय पार्षदों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। भाजपा के जिला कार्यालय में संवाद कार्यक्रम के दौरान पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश खालवा के साथ वार्ड नंबर 4 के पार्षद भागीरथ नायक, वार्ड नंबर 3 की निर्दलीय पार्षद प्रकाश कौर, वार्ड नंबर 21 की निर्दलीय पार्षद कलावती छिंपा और वार्ड नंबर 12 के निर्दलीय पार्षद सुरेश गवारिया ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है।

 

आपको बता दें कि, इन तीनों निर्दलीय पार्षदों ने अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान उस समय कांग्रेस का समर्थन किया था, लेकिन आज वह उन्हें छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए और आज एक बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में ही अपने क्षेत्र में कार्यभार संभालते हुए देखे जाएंगे।