Rajsthan में फिर हैवानियत का शिकार हुई 12 साल की मासूम

Table of Contents

लोगों में Rajsthan सरकार के खिलाफ आक्रोश

Rajsthan में आए दिन महिलाओं पर अत्याचार होना एक आम बात हो गई है। एक बार फिर से राजस्थान से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यह प्रदेश के उदयपुर के कानोड़ थाना इलाके की है, जहां पर एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप हुआ है।

12 साल की मासूम के साथ रेप

इलाके में रहने वाले 72 साल के एक बुजुर्ग ने इस हैवानियत को अंजाम दिया है। उन्होंने 12 साल की मासूम के साथ रेप किया है। वारदात का पता चलने के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी बुजुर्ग को पकड़कर जमकर पीटा है। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है।

इस समय पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन सवाल यह खड़ा होता है कि, Rajsthan में जिस तरह से रेप और महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं, वह एक चिंताजनक विषय बना हुआ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

इस हैवानियत भरी घटना के सामने आने के बाद कहीं लोगों में राजस्थान सरकार के खिलाफ आक्रोश भी सामने आया है, उनका कहना है कि, आज राजस्थान सरकार में किसी भी तरह से महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है।

इस मामले में पीड़िता के पिता ने भी इस संबंध में रिपोर्ट दी है, उन्होंने इस मामले में केस दर्ज कराया है। उनके अनुसार 72 वर्षीय मोहन लाल रेगर उनकी 12 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर स्कूल के शौचालय में ले गया यहां पर उसने उसके साथ बलात्कार किया, उसके बाद वहां से वह फरार हो गया.

इस घटना के कुछ देर बाद बच्चे होते हुए घर पहुंची। उसके बाद परिजनों को इस पूरे मामले की जानकारी दी गई, उसके बाद बेटी की हालत देखकर परिजन सदमे में आ गई है। लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को लेकर भी मांग उठाई है और उन्होंने शनिवार देर तक घटना का विरोध करते हुए थाने का घेराव किया है।