Uma Bharti के निशाने पे कमलनाथ

तेजतर्रार नेत्री Uma Bharti को सभी जानते हैं। इस बार उनके निशाने पे कमलनाथ आ गए हैं। कमलनाथ को खरी खरी सुनाते हुए Uma Bharti ने उन्हें शिवराज और उनके बीच में नहीं आने के लिए चेतावनी दी है।

*शराब को लेकर मेरे रैवैये को शिवराज सरकार विरोधी ना समझा जाए -Uma Bharti

Uma Bharti ने अपना रूख साफ करते हुए कहा कि वो हमेशा से गौ और गंगा को अपना इष्ट समझा है। शराब से उन्हें सदा बैर है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी को लेकर अपने परामर्श को शिवराज सरकार को भेज दिया है। बेहतर है कि शिवराज जी और उनके बीच आने की जगह कमलनाथ अपने परामर्श को शिवराज सरकार को भेंजे।

क्यूँ आजकल सुर्खियों में हैं Uma Bharti

Uma Bharti ने पिछले साल जून में इसी शराब की दुकान पर गोबर फेंका था, एवं इस बार सामने गाय बांधने को लेकर लगातार चर्चा में हैं।
उमा भारती ट्विटर पर कमलनाथ के साथ दो दो हाथ करने के मूड में नजर आयी। उमा भारती का शराबबंदी और नशामुक्ति के उनके अभियान को लेकर जैसा रवैया है उसको लेके मध्यप्रदेश की राजनीतिक गलियारों में ये कयास लगाए जा रहें थे कि शिवराज सिंह और उमा भारती के बीच सब ठीक नहीं चल रहा।

नरोत्तम मिश्रा ने उमा भारती के इस अभियान को अच्छी बात बताया था। इसी के साथ उमा भारती ने ये ट्विटर पर स्पष्ट लिखा है कि वो भले ही अपने बयानों और हरकतों से धारा के विपरित दिखाई देती हैं, परंतु वो सदा शिवराज सिंह सरकार कि हितैषी और पार्टी के परिपाटी पर ही चलने वाली है। चर्चाओं पर पूर्ण विराम लगाते हुए उमा भारती ने कहा कि शराब ही बस उनके विरोध की वजह है और अपने परामर्श को उन्होंने सरकार को भेज दिया है, किसी को कुछ और समझने की आवश्यकता नहीं है।

शिवराज सिंह ला रहे हैं नई आबकारी नीति

एमपी शराब द्वारा सर्वाधिक राजस्व प्राप्त करने वाला राज्य था, गणतंत्र दिवस पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य एक नई आबकारी नीति लेकर आएगा जो शराब पीने को हतोत्साहित करेगी।
उमा भारती ने शराबबंदी पर शिवराज सरकार को क्या परामर्श दिया है,इसपे कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।ध्यान देने वाली बात है कि कांग्रेस विधायक संजय यादव के उमा भारती के समर्थन में आगे आने के बाद उमा भारती के तेवर कमलनाथ के खिलाफ मुड़ गए थे