Ujjain News: बाबा महाकाल की सवारी पर थूकने वाले असमाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, DJ और ढोल बजवाकर बुलडोजर से ढहाया घर, वीडियो वायरल

Table of Contents

Ujjain News Update

Ujjain News: सावन के दुसरे सोमवार के शुभावसर पर निकाली जा रही बाबा महाकाल की सवारी पर थूकने और कुल्ला कर‎ पानी उगलने वाले असमाजिक तत्वों पर आज नगर निगम और पुलिस की टीम ने कड़ी कार्रवाई की है. आज सुबह करीबन 10 बजे ही नगर निगम और पुलिस की टीम ढोल और DJ लेकर आरोपी के घर पहुंची और अवैध हिस्से को बुलडोज़र ढहा दिया।

Ujjain Mahakal Sawan Sawari Video Controversy
Ujjain Mahakal Sawan Sawari Video Controversy

ढोल और डीजे के साथ आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र 

इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए एडिशनल SP आकाश भूरिया ने बताया कि कार्रवाई होने तक शहर के टंकी चौक इलाके की दुकानों को खुलने नहीं दिया गया। टीम ने सबसे पहले आरोपी अदनान मंसूरी के घर को खाली करवाया गया और फिरघर के अवैध हिस्से पर बुलडोजर चल्या गया. क्योंकि कार्रवाई के दौरान मुनादी का नियम है इसलिए हम DJ लेकर आए थे।

पानी पीकर सवारी पर किया था कुल्ला 

इस सोमवार से ही मध्यप्रदेश(MP news) के उज्जैन में निकाली जा रही महाकाल सवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा महाकाल की सवारी शाम के करीबन 6.30 बजे टंकी चौराहे पर पहुंचने होती है. इस दौरान सड़क के दोनों ओर छत पर कुछ लड़के खड़े हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक मकान की गैलरी में खड़े तीन लड़कों में से एक बोतल लेकर मुंह में पानी भर रहा है और सवारी पर कुल्ला कर रहा है. साथ ही इसी के पास वाले मकान की छत पर तीन लड़के भी खड़े दिख रहे हैं। इनमें से एक लड़का नीचे की ओर थूकता नजर आ रहा है।

Read More: MP NEWS: रक्षाबंधन से पहले सविदाकर्मियों को मिल सकता है बढ़े हुए वेतन का लाभ, क्या है पूरी खबर