Jyotiraditya Sindhiya ने बताया MP बजट को महिलाओं के लिए क्रांतिकारी

Jyotiraditya Sindhiya ने बताया मध्यप्रदेश के बजट को अमृत,महिलाओं के लिए क्रांतिकारी बजट
Jyotiraditya Sindhiya ने मध्य प्रदेश के बजट की तारीफ करते हुए इसे सबके साथ सबके विकास वाला लोकोन्मुखी बजट बताया है। केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Sindhiya ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की तारीफ करते हुए इसे हजारो लोगों से हुए विचार विमर्श के बाद निकलने वाला अमृत बताया है, जो जनता की हर मांग पर खरा उतरता है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री Jyotiraditya Sindhiya पहुंचे थे ग्वालियर दौरे पर

अपने ग्वालियर दौरे पर पहुंचे सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए एक मार्च को पेश हुए मध्य प्रदेश के बजट को महिलाओं के लिए क्रांतिकारी और ऐतिहासिक बताया है, जिसके लिए मध्यप्रदेश का नागरिक होने के नाते सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को धन्यवाद कहा है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि ये प्रदेश की 9 करोड़ जनता का बजट है। शिवराज सरकार ने नारियों के लिए लाड़ली लक्ष्मी के बाद लाड़ली बहना योजना शुरू की है। ये मध्यप्रदेश के महिला सशक्तीकरण की झलक है।

Read More: CONGRESS ने लौटाए बजटसत्र के टेबलेट, लग रहा डेटा चोरी का डर

देश बनेगा 550 बिलियन डॉलर की इकोनोमी

ग्वालियर के दौरे पर विभिन्न योजनाओं का निरीक्षण एवं कार्यक्रमों में शामिल होने आए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने इस बजट को विकास के लिए समर्पित बताया है।साथ ही मध्यप्रदेश सरकार के पीएम नरेंद्र मोदी के देश को 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनोमी बनाने के लिए कदमताल बढ़ाते हुए नबंर वन राज्य बनने के लिए अग्रसर बताया है।