MP News: इंदौर में 12 वर्षीय आदिवासी के साथ गैंगरेप में तीन मुस्लिम को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी के घर चला मामा का बुलडोजर

Table of Contents

MP News:

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक 12 वर्षीय लड़की का गैंगरेप के मुख्य आरोपी के घर सरकार ने बुलडोजर चलवा दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी का घर अवैध तरीके से बनाया गया था। जिसके बाद सरकार ने उसको शुक्रवार की सुबह ढहा दिया। एसडीएम अक्षय सिंह मरकाम ने कहा कि खुड़ैल थाना क्षेत्र में जनजातीय समुदाय की 12 वर्षीय लड़की के साथ तीन लोगों ने मौका पाकर अपना शिकार बना लिया था।

Bulldozer action in MP
Bulldozer action in MP

मुख्य आरोपी के घर चला बुलडोजर

पुलिस ने मुख्य आरोपी अरमान उर्फ बट्टू (20) और दो सह-अभियुक्तों-रईस शेर खान (23) और रईस खान (24) को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म कांड में मुख्य आरोपी अरमान के घर को बुलडोजर से गिरा दिया। बता दें कि जब तीनों आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया तो उसके बाद लड़की ने पूरी घटना अपनी मां को बता दी। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने थाने में जाकर इसकी कंप्लेंट लिखवा दी।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: बारिश के साथ बेकाबू हुआ डायरिया , प्रदेशभर में जारी किया गया अलर्ट, डिप्टी सीएम ब्रजेश ने दिए ये सख्त निर्देश

बच्ची अपना निर्माणाधीन मकान देखने गई थी

जानकारी के अनुसार पता चला है कि छह जुलाई को नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ इलाके में रहने वाले अरमान ने अपने साथियों के साथ गैंगरेप किया। घटना के वक्त नाबालिग अपना निर्माणाधीन मकान देखने के लिए गई थी। आरोपियों को लेंटर डालने के लिए सरिया काटने के लिए बुलाया गया था, उस दौरान बच्ची की मां खेत में काम करने गई थी। तभी आरोपियों ने मौका पाकर बच्ची को छत के ऊपर बुला लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।