Uma Bharti: नहीं है शिवराज और उमा भारती के बीच कोई मतभेद

Table of Contents

शिवराज ने Uma Bharti के चरणस्पर्श कर लिया आशीर्वाद,

राजनीति बड़ी अजीब चीज है, अभी कुछ दिन पहले जिस Uma Bharti ने शिवराज सरकार पर अपने त्यौरियां चढ़ाई हुई थी, वही उमा भारती शिवराज सिंह को तिलक लगाते नजर आई है ।

शिवराज पहुंचे थे उमा के घर, Uma Bharti ने किया मुख्यमंत्री का सत्कार

अभी कुछ महीनों से Uma Bharti आबकारी नीति को लेकर शिवराज सरकार पर सख्त दिख रही थी। अब शिवराज सरकार की नई आबकारी नीति लागू होने के बाद वो काफी खुश दिख रही है। उमा भारती शिवराज सिंह का नागरिक अभिनन्दन भी करना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने एक आयोजन भी रखा था पर सीधी में हुए भयंकर बस हादसे को देखते हुए इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। जिसके बाद शिवराज सिंह खुद उमा भारती से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे। जहां शिवराज सिंह ने उमा भारती के पैर छुए, वही उमा भारती ने शिवराज को तिलक किया। आने वाले चुनावो को देखते हुए इस तस्वीर के कई राजनीति अर्थ निकाले जा रहे हैं।

Madhya Pradesh News: सीएम शिवराज ने छुए पैर उमा ने विजयी भव का दिया आशीर्वाद - Madhya Pradesh News CM Shivraj touches feet Uma blesses Vijayi Bhava

Uma Bharti चला रही थी शराबबंदी आंदोलन, उमा भारती ने साधे कई निशाने

उमा भारती शिवराज सिंह पर जिस तरह से प्रसन्न दिख रही है राजनीतिक जानकार मानते है कि शिवराज सिंह और उनके बीच जरुर मुद्दे पर सहमति बनी है। शिवराज सरकार ने उमाभारती के शराबबंदी पर कई प्रस्तावों पर सहमति दी थी, जिसमें एक अप्रैल से शराब के अहातो को बंद करना भी एक था। उमा के करीबी प्रीतम लोधी को भी पार्टी में वापस लेने के लिए उमा भारती के शराबबंदी पर चलाए गए आंदोलन को सरकार पर दबाव बनाने का ही एक तरीका माना जा रहा था । साथ ही साथ राजनीतिक गलियारों में ये खबर उड़ रही है कि शिवराज सिंह और उमा भारती के बीच टीकट के बंटवारे पर भी चर्चा हुई है। जिसमें उमा भारती के करीबियों को टिकट दिए जाने की पलिटिकल डील की भी बात हो सकती है।

Read More: BHOPAL – UJJAIN पैसेंजर में ब्लास्ट केस का फैसला आज

फिलहाल हर कायसों से परे शिवराज सिंह पर गदगद उमा भारती ने शिवराज सिंह के स्वागत का वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट किया है और आबकारी नीति पर शिवराज सरकार द्वारा एमपी को पूरे देश में मॉडल स्टेट बनाने पर प्रसन्नता जाहिर की है ।