शिवराज सिंह और कमलनाथ के बीच वार पलटवार

Table of Contents

गाहमलावर हुए कमलनाथ 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री आज फिर एक-दूसरे पर हमलावर हो गए पुर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने CM शिवराज सिंह के लिए कहा कि आप तो रोज अपना मजाक उड़वाने के लिए ऊटपटांग बातें करने लगते हैं।

Read More : मध्य प्रदेश में भाजपा नेता को मिली जान से मारने की धमकी

शिवराज सिंह पर लगाये जम कर आरोप 

पुर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पद पे रहने के दौरान जनता से जुड़े वादों की बात की थी इसका पलटवार करते हुए कमलनाथ ने किसानों को बीच में लाते हुए किसानों को सब्सिडी ना मिलने की बात कही। कमलनाथ ने साथ ही साथ शिवराज सिंह को पद की गंभीरता ना समझने वाला बताया।

शिवराज सिंह ने भी किया पलटवार 

जवाब में मुख्यमंत्री जी ने कहा कांग्रेस हमेशा चुनाव से पहले लोक लुभावन वादें करती है पर सत्ता मिलने के बाद उससे मुकर जाती है। मैं इस विकास यात्रा के दौरान उन सारे झूंठे वादों को जनता को बताना चाहता हूं जो कांग्रेस और कमलनाथ ने 2018 में किए। उनके विपक्ष में रहते उनके द्वारा किए गए एक भी सवालों का जवाब नहीं दिया। इस यात्रा के दौरान जनता के सारे सवालों के जवाब देना मैं अपनी जिम्मेदारी समझता हूं।

किसानों को कमलनाथ ने नहीं दिया अनुदान 

मुख्यमंत्री जी ने ये भी कहा कि 2018 के वचनपत्र में कमलनाथ जी ने लिखवाया था कि आर्थिक कृषि यंत्र, जिनकी लागत 2 लाख रुपए तक है, उसपर किसानों को 50% अनुदान दिया जाएगा, सवा साल में आपने किसानों को कितना अनुदान दिया, ये किसान अच्छी तरह समझते हैं। आपने किसानों को कुछ नहीं दिया। अनुदान देने की जगह कमलनाथ जी ने , कई योजनाओं के अनुदान को भी बंद कर दिया।

Read More : चार धाम यात्रा की नई तैयारियां हुई शुरू

शिवराज सिंह मजाक मजाक में कह दी बड़ी बात 

मुख्यमंत्री जी ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे पता है कि वो जवाब देने के लिए फिर ट्विटर का ही सहारा लेंगे हालांकि, ट्विटर की चिड़िया उड़ानें के चक्कर में उनके खुद तोते उड़े हुए हैं काफी विनम्र होकर मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि मुझसे आरोप लगा कर कांग्रेस ने युद्ध की शुरुआत कर दी है।