शिवराज जैसी कोई सरकार नहीं -ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ के खिलाफ खोला मोर्चा 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सि़ंह के साथ मिलकर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जीवाजी युनिवर्सिटी के आरोग्यधाम हास्पिटल के कैथ लैब का उद्घाटन करने आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर अतिथियों का सम्मान करना जानता है, पर अतिथि घर बनाने नहीं आते, वो आते हैं, मेहमान नवाजी करवाते हैं और जाते हैं, कमलनाथ की पिछली सरकार ऐसी ही थी।

Read More : अशोक गहलोत पे गजेन्द्र शेखावत ने साधा निशाना

शिवराज सिंह की तारीफ उनके जैसा कोई नही

यूनिवर्सिटी के अटल सभागार से कमलनाथ पर हमलावार नजर आए सिंधिया ने कहा मोदी जैसा प्रधानमंत्री और शिवराज सिंह जैसा विकास कार्य करने वाला मुख्यमंत्री हो तो ,हमें विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद हमेशा हमपे ही बनी रहेगी, बाहरी बाहर ही रहेंगे।गौरतलब है कि उन्होंने ये तंज कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर ही किया था,पर किसी का नाम नहीं लिया।

मेयर का चुनाव ग्वालियर और मुरैना में कांग्रेस जीती

कमलनाथ ने सिंधिया को जवाब देते हुए कहा कि सिंधिया बीजेपी में हैं तो उनको लगता है कि चंबल में हमारे पास चुनाव का चेहरा नहीं है,पर हम जैसे ग्वालियर में मेयर का चुनाव जीते हैं,आने वाले चुनावों में हमारे पास बहुत युवा चेहरे हैं,जो चुनाव नतीजों को हमारे पक्ष में करेंगे।

शिवराज नहीं जनता देगी जवाब

रविवार दोपहर को ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया को कमलनाथ के पलटवार पर ज़बाब देते हुए कहा कि कमलनाथ बहुत समय से हमारे क्षेत्र में हमें ललकार रहें हैं ,कमलनाथ जी का स्वागत है,वो हमारे अतिथि है पर जनता जानती है कि वो अतिथि है तो उन्हें विदा भी वही करेगी।

Read More : शिवराज सिंह और कमलनाथ के बीच वार पलटवार

ग्वालियर का हो रहा विकास

पत्रकारों से बात करते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया ने कहा, हमारा लक्ष्य है कि ग्वालियर
की सड़कें, हास्पिटल, स्टेशन और एयरपोर्ट पूर्ण विकसित और उच्च श्रेणी के हो। प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और शिवराज सिंह के नेतृत्व में हम जल्दी इस लक्ष्य को पा लेंगे। प्रधानमंत्री के समय मिलते ही हम ग्वालियर स्टेशन के नए स्वरुप की आधारशिला रखेंगे। मध्यप्रदेश का विकास हमें करना हैं, जो हम करेंगे।