Shivraj Sarkar ने भ्रष्ट कर्मचारियों पर कसा शिकंजा, भ्रष्ट अफसरों के पेंडिग मामलों को लेकर बुलाई बैठक

Table of Contents

Shivraj Sarkar का एक्शन मोड

आगामी विधानसभा चुनाव के पहले एक बार फिर मध्यप्रदेश में Shivraj Sarkar ने ये साबित कर दिया है कि कैसे एमपी एक सुशाससित प्रदेश के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहा है. दरअसल CM Shivraj Singh भ्रष्ट अफसरों पर पैनी नज़र रखे हुए हैं और इसी सिलसिले में आज उन्होंने भ्रष्ट अफसरों और कर्मचारियों के पेंडिंग मामलों को लेकर बैठक बुलाई है.

Important meeting called for corrupt employees and officers
Meeting called for corrupt employees and officers

वन्देमातरम के सामूहिक गान से शुर हुई मीटिंग

इन दिनों लगातार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के भ्रष्ट अफसरों और कर्मचारियों पर शिकंजा कास रहे हैं. इसी को लेकर आज सीएम शिवराज ने मंत्रिपरिषद की बैठक का आयोजन किया। इस बैठक की शुरुआत वन्देमातरम के सामूहिक गान से शुर हुई जिसके बाद इस मीटिंग में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई.

 

जमीनी स्तर पर योजनाओं की जानकारियां जुटाने में जुटे सीएम शिवराज

सूत्रों की मानें तो इन दिनों सीएम शिवराज प्रदेश में जीरो टोलेरेंस अगेंस्ट करप्शन को लेकर कई सख्त हो गए हैं. उन्होंने जमीनी स्तर पर प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारियां जुटानी भी शुरू कर दी हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री आवास से हर जिले में योजनाओं के लाभार्थियों से सीधे संवाद भी किया जिससे उनको जमीनी स्तर की जानकारी मिल सके. इस दौरान उन्हें आवास निर्माण से लेकर राशन वितरण और पानी व बिजली से जुड़ी शिकायतें मिली जिसके निस्तारण के लिए उन्होंने इलाके के कलेक्टरों को कड़े निर्देश भी दिए.