Rahul मानसिक रूप से परिपक्व नहीं :Shivraj Singh Chauhan

Rahul Gandhi भारत छोड़ो यात्रा करके संसद के बजट सत्र में प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पुछ कर भाजपा के निशाने पे आ गए है। इस मामले ने शिवराज सिंह ने बयान देते हुए कहा कि Rahul Gandhi जैसे बयान देते है उनकी मानसिक उम्र का अंदाजा सहज ही लगाया जाता है।

संसद में अडानी की तस्वीर लेकर पहुंचे थे Rahul 

कांग्रेस जहां आडानी जैसे बिजनेस मैन से केंद्रीय सरकार के संबंध को दिखाने के लिए संसद को बाधित कर रही है, वही समस्त भाजपा भी उनसे दो दो हाथ करने के लिए पुरी तरह से तैयार है।
मंगलवार को लोकसभा में दिए Rahul Gandhi के भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनकी मानसिक उम्र को लेकर तंज कसा। कहा मुझे उनके उम्र को लेकर हमेशा संदेह रहता है।

Rahul  की मानसिक आयु संदेह पैदा करती है वरना राष्ट्रपति के अभिभाषण की जगह उद्योगपतियों की चर्चा ना कर रहे होते-शिवराज

Rahul Gandhi ने संसद में प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया था कि इस सरकार में अडानी को फायदा पहुंच रहा है, वरना जो व्यक्ति सर्वाधिक धनी व्यक्तियों के लिस्ट में पांच सौ लोगों में शामिल नही था, अचानक से सबसे धनवान टाप दस में कैसे आ गया। साथ ही साथ मोदी जी के साथ अडानी की तस्वीर भी संसद में दिखाई। जिसमें दोनो एक प्लैन में बैठे दिख रहे हैं।

शिवराज का Rahul Gandhi पर वार

भाजपा ने कटाक्ष करते हुए राहुल गांधी से पुछा की तस्वीरें तो उनके जीजाजी राबर्ट वाड्रा की भी गौतम अडानी के साथ हैं,तो इससे क्या साबित होता है।
शिवराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के लीडर हैं ।राहुलजी को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बातें कहनी चाहिए थी,संसद में परिपक्वता दिखानी चाहिए थी।पर वो हमेशा संदेह पैदा करते हैं।