Pravin Togadia :बजरंगदल के बैन को चुनावी नूराकुश्ती बताते हुए बोले तोगड़िया, “2 से अधिक बच्चे पैदा करने पर मुसलमानों को भेजेंगे जेल”

Table of Contents

क्या बोल गए वीएचपी अध्यक्ष Pravin Togadia

एक तरफ जहां कांग्रेस जैसी पार्टियां राष्ट्रवादी संगठन बजरंगदल की तुलना आतंकवादी संगठन PFI से करते हुए उसे बैन करने की बात कर रहीं वही दूसरी तरफ इसके जवाब में आज विश्व हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष Pravin Togadia ने भी मुसलामानों को लेकर कई ऐलान कर दिया है। उन्होंने साफ़ तौर पर बोल दिया है की “हम(VHP) लोग मुसलामानों की संख्या को बढ़ने नहीं देंगे। 2 बच्चे से अधिक पैदा करें पर उन्हें 10 के लिए जेल में डाल देंगे।”

 Praveen Togadia controversial Statement Against Muslims Child Born
Praveen Togadia controversial Statement Against Muslims Child Born

 

बजरंगदल बैन की घोषणा पर क्या बोले तोगड़िया

कल देर रात वीएचपी अध्यक्ष Pravin Togadia नर्मदापुरम में हिंदू साथी सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने हाल ही में कांग्रेस द्वारा कर्नाटक चुनाव में बजरंगदल पर बैन लगाने के वादे पर बोलते हुए कहा की ‘न कोई बैन लगाने वाला है और न ही लगने वाला है। यह तो कर्नाटक का चुनाव था। मतदाताओं को खुश करने के लिए नूरा-कुश्ती चला रहे थे। हिंदुओं को डरने की कोई जरूरत नहीं है। कोई प्रतिबंध नहीं लगेगा।’
इस सम्मलेन को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने देश में तेजी से बढ़ती मुस्लिम आबादी पर बोलते हुए कहा की ‘हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे। ऐसा कानून बनाएंगे कि 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अन्न, सरकारी स्कूल, हॉस्पिटल में मुफ्त सेवा, बैंक से लोन जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। यदि फिर भी वह बच्चा पैदा करेगा, तो उसे 10 साल के लिए जेल में डाल देंगे।’

 

VHP देगी हिन्दुओं को मुफ्त स्वास्थ्य, शिक्षा और कानूनी

कल नर्मदापुरम में हिन्दू सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए वीएचपी अध्यक्ष Pravin Togadia ने बतया की रामजन्मभूमि को लेकर हमारा आंदोलन सफल रहा और अब हम हिन्दू जागरण के दूसरे चरण के लिए काम कर रहे हैं. इस चरण में हमारा प्रयास रहेगा की एक लाख केंद्रों की मदद से गरीब हिंदू परिवारों को मुफ्त स्वास्थ्य, शिक्षा और कानूनी मदद दी जाएगी।