PM Modi Bhopal Visit: पीएम मोदी ने पांच वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी, CM शिवराज बोले- मैं प्रधानमंत्री का स्वागत करता हूं

Table of Contents

PM Modi Bhopal Visit

PM Modi Bhopal Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पांच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर पीएम ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से भोपाल, इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस, भोपाल-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस को रवाना किया। वहीं, दूसरी ओर रांची-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस, धारवाड़-बेंगलुरु वंदे भारत एक्सप्रेस, गोवा (मडगांव)-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को पीएम मोदी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाई।

PM Modi flagged off Vande Bharat
PM Modi flagged off Vande Bharat

PM मोदी नेहरू स्टेडियम से कार्यकर्ताओं को संबोधित

पीएम मोदी आज भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम से मेरा बूथ, सबसे मजबूत अभियान को भी मजबूत देंगे। बता दें कि पीएम आज देशभर के 10 लाख बूथों से कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे। साथ ही वह विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे। इस पूरे कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- MP NEWS: पीएम मोदी के दौरे से पहले CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा, 25 से बढ़ाकर की 30 हजार रुपये पेंशन

सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया

वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने के लिए भोपाल में आए प्रधानमंत्री के लिए सीएम शिवराज ने कहा कि मैं उनका मध्य प्रदेश में दिल स्वागत करता हूं, वह आज एमपी में तेजी से विकास हो इसके के लिए वंदे भारत की सौगात दी। बता दें कि अचानक मौसम खराब होने के कारण पीएम मोदी हेलीकॉप्टर की बजाय सड़क मार्ग से रानी कमलापति स्टेशन पर पहुंचे।

झारखंड के गवर्नर ने प्रधानमंत्री का जताया आभार

पटना-रांची के बीच शुरू हुई वंदे भारत को लेकर झारखंड के राज्यपाल ने खुशी जताई और पीएम मोदी का आभार जताते हुए कहा कि आज बहुत अच्छा दिन है। तकनीकी रूप से जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, वैसे ही भारत भी आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN NEWS: कोचिंग में मुस्लिम छात्रों ने पढ़ी नमाज, तो हिंदू छात्रों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, देखें वायरल वीडियो