MP Election 2023: सीएम शिवराज की रैली और रोड शो में उमड़ती भीड़ से जनता का इशारा साफ… चुनाव में BJP की होगी कम्फर्ट जीत?

Table of Contents

MP Election 2023

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चार-पांच महीने बाकि हैं, ऐसे में बीजेपी ने अपना पूरा प्लान तैयार कर लिया है। वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपनी कमर कस ली है। वह लगातार प्रदेश में रोड शो, रैलियां और सम्मेलन कर रहे हैं। इन कार्यक्रमों में सीएम शिवराज को देखने और भाषण सुनने के लिए भारी संख्या में लोग आ रहे हैं। इस बार के चुनाव में बीजेपी की बढ़त कांग्रेस के मुकाबले काफी आगे दिख रही है।

CM Shivraj Singh Chouhan & MP Election
CM Shivraj Singh Chouhan & MP Election

सीएम शिवराज ने किया विकास के लिए काम

सीएम शिवराज सिर्फ चुनाव में ही एक्टिव नहीं हैं, बल्कि उन्होंने बीते पांच सालों में जनता के लिए काम किया और हाली में सीखो कमाओ और लाड़ली बहना योजना से लोग प्रभावित हुए हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री जहां भी रैली और रोड शो करने के लिए जा रहे हैं, वहां लोगों की भारी संख्या में हुजूम इकट्ठा हो जाता है। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में आसानी जीत दर्ज कर रही है!

CM Shivraj Singh Chouhan & MP Election
CM Shivraj Singh Chouhan & MP Election

मुख्यमंत्री ने कई करोड़ों की योजनाओं का किया लोकार्पण

मुख्यमंत्री शिवराज ने हाल ही में राजगढ़ जिले के ब्यावरा में 33 करोड़ 78 लाख रुपये के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन भी किया था। इस दौरान वहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद रहे और बीजेपी को जिताने का संकल्प किया कि प्रदेश में विकास की सरकार होनी चाहिए। सीएम शिवराज ने राज्य में महिला, दलित, आदिवासी, युवा और बुजुर्ग समेत हर वर्ग के विकास पर का किया है, इन्हीं सभी कार्यों की बदौलत आज एमपी में मुख्यमंत्री को लोगों की तरफ से अपार समर्थन मिल रहा है, इससे कांग्रेस बौखलाई हुई और वह बीजेपी के खिलाफ दुष्प्रचार करने से चूक नहीं रही है।

सीएम शिवराज ने आदिवासी समाज का किया विकास

16 जुलाई को प्रदेश के धार जिले के आदिवासी क्षेत्र में मुख्यमंत्री शिवराज ने पहला रोड किया था, यहां पर सीएम को सुनने के लिए आदिवासी समाज के लोग भारी संख्या में मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सीएम राइज का लोकार्पण करने के साथ यहीं से स्कूल चलें हम अभियान भी शुरू किया और इसे भी आदिवासी समाज की तरफ से अपार समर्थन मिला। सीएम शिवराज आज मध्य प्रदेश के जिस हिस्से में भी रोड शो और रैली करने के लिए जा रहे हैं, वहां पर पहले से ही लोगों की भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो जाती है, इस बार के विधानसभा चुनाव में शिवराज की लोकप्रियता चरम पर है।